scorecardresearch

Taurus Weekly Horoscope 21- 27 November 2022: वृषभ राशि वालों का इस सप्ताह बढ़ेगा मान-सम्मान, रिश्ते होंगे और मजबूत

Taurus Saptahik Rashifal: वृषभ राशि के जातकों का इस सप्ताह परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा. दूसरे सदस्यों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने में मदद मिलेगी. 

वृषभ वृषभ
हाइलाइट्स
  • सप्ताह की शुरुआत में सुख-सुविधाओं में होगी वृद्धि 

  • इस सप्ताह अपनी सेहत का रखें विशेष ध्यान 

वृषभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह (21-27 नवंबर 2022) मिलाजुला रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में चन्द्रमा की एकादश भाव पर दृष्टि आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगी. जिसे पूरा करने के लिए आप तत्पर भी नजर आएंगे. इस सप्ताह अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. इसके लिए आप योग या सुबह-शाम पार्क में जाकर टहल सकते हैं. इस दौरान आप धूल भरी जगहों पर जाने से बचें. 

धन अधिक होगा खर्च 
इस सप्ताह आपका जरूरत से ज्यादा संचय किया हुआ धन खर्च हो सकता है, जिसके कारण बीच-बीच में कुछ आर्थिक समस्या भी हो सकती है. इस सप्ताह मुमकिन है कि आप जिस परीक्षा के लिए पूर्व से दोगुनी मेहनत कर रहे थे, उसमे आपको बुध की दृष्टि आपकी ही राशि अर्थात प्रथम भाव पर होने से इच्छानुसार परिणाम न मिल सके. इससे आपके घर में आपकी प्रतिष्ठा को भी हानि पहुंचने के योग बन सकते हैं.

रिश्ते को मजबूत करने में मिलेगी मदद 
इस सप्ताह आप घरेलू कार्यों में दिलचस्पी लेते हुए, घर की महिलाओं की मदद कर सकते हैं. इससे परिवार में मान-सम्मान की बढ़ोतरी के साथ ही आपको दूसरे सदस्यों के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करने में मदद मिलेगी. इस सप्ताह आप अपने खाली वक्त का सदुपयोग करते हुए, अपने उन सभी कामों को पूरा करने की कोशिश कर सकते हैं, जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे.