scorecardresearch

Surya Rashi Parivartan: आज सूर्य का वृषभ राशि में हो रहा प्रवेश, इन 5 राशियों को मिलेगी अपार सफलता

Surya Rashi Parivartan: सूर्य देव आज वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इसका अलग-अलग राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि वो 5 शुभ राशि कौन है जिस पर सूर्य के राशि परिवर्तन का सकारात्मक लाभ मिलेगा.

Surya Rashi Parivartan (File-Photo) Surya Rashi Parivartan (File-Photo)

भगवान सूर्य आज यानी 14 मई को शाम 6:24 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. 14 जून की रात 12:27 मिनट तक गोचर करेंगे और उसके बाद सूर्यदेव मिथुन राशि में चले जाएंगे. बता दें कि सूर्य देव के प्रवेश के समय तुला लग्न का उदय होगा और इस राशि परिवर्तन का प्रभाव लगभग एक माह तक रहेगा. सूर्य के राशि परिवर्तन का 5 राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है. चलिए जानते हैं कि वो 5 राशि है कौन.

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को सूर्य राशि के परिवर्तन का शुभ फल प्राप्त होगा. जातकों के आय में वृद्धि और पारिवारिक जीवन में सुधार के योग बन रहे हैं. ऑफिस में वेतन वृद्धि और वरिष्ठों की प्रशंसा मिलेगी. अपने स्वास्थ्य का ध्यान बनाए रखें. इस समय के परिवर्तन लाभकारी होंगे. नित्य सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें.

सम्बंधित ख़बरें

वृषभ राशि

निवेश के मामलों में जातकों को सफलता मिलेगी. जो जातक रियल एस्टेट के बिजनेस में हैं उन्हें लाभ के योग बन रहे हैं. अगर कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह अच्छा समय है. मान-सम्मान तथा पद प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी. आपकी संपत्ति संबंधी समस्याएं हल होंगी.नित्य प्रातः सूर्य मंत्र का जप करें. 

कर्क राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन का आपको सकारात्मक लाभ मिलेगा. वरिष्ठ जनों से प्रशंसा मिलेगी. अगर आप बिजनेस करते हैं तो आपको लाभ होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. करियर में सकारात्मक बदलाव के योग बन रहे हैं. 

सिंह राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन से आपको करियर में सफलता मिलेगी.आर्थिक मामलों में मजबूती मिलेगी. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. सेहत में सुधार होता जाएगा. इस दौरान शत्रु और विरोधी परास्त होंगे. सूर्य देव को जल अर्पित करें.

धनु राशि

जातकों को करियर में सफलता मिलेगी. धन की प्राप्ति होगी. मनचाहे स्थान पर घूमने जा सकते हैं. कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. बॉस काम की सराहना करेंगे.वाहन सुख हो सकता है. नित्य सूर्यदेव को जल अर्पित करें.