scorecardresearch

Flipkart Big Dussehra Sale 2022: इस दिन से शुरू हो रहा फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022, इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 80 प्रतिशत की मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट ने अपने दशहरा सेल की घोषणा कर दी है. फ्लिपकार्ट के Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत छूट मिलेगी. इसके साथ ही टीवी और होम अप्लायंसेज को 75 फीसदी तक के डिस्काउंट प्राइस मिलने वाला है. स्मार्टफोन पर भी भारी छूट के साथ कैशबैक भी मिलने वाला है.

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 Flipkart Big Dussehra Sale 2022
हाइलाइट्स
  • HDFC बैंक कार्डधारकों को 10 प्रतिशत की मिलेगी छूट

  • फ्लिपकार्ट पेय लेटर से खरीदारी करने पर 500 का मिलेगा गिफ्ट बाउचर

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 (Flipkart Big Dussehra Sale 2022) की तारीखों की घोषणा कर दी गई है. फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 अक्टूबर के पहले सप्ताह में आने वाला है. अगर पिछले महीने आयी फ्लिपकार्ट की सेल चूक गए हैं तो आगामी सेल में आपको बंपर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से लेकर होम अप्लायंसेज और सभी सामान पर शानदार ऑफर मिलने वाले है. 

फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 इस दिन से शुरू
फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 का सेल पहले सप्ताह में शुरू होगा. ये सेल 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है, जो 8 अक्टूबर तक चलेगा. वहीं जो फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स हैं उनके लिए ये सेल 4 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा. 

इन पर मिलेगी भारी छूट
फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट से लेकर होम अप्लायंसेज पर भारी छूट देखने को मिली थी. वैसे ही फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 से पहले ही आगामी डील और ऑफर के बारे में पहले से ही प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. फ्लिपकार्ट के एड के अनुसार मोबाइल फोन पर भारी छूट मिलने वाली है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर 80 प्रतिशत की छूट देने की बात कर रहा है. इसके साथ ही टीवी और होम अप्लायंसेज को 75 फीसदी तक के डिस्काउंट प्राइस मिलने वाला है. इतना ही नहीं इस सेल में आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ ही बंपर कैशबैक भी मिलेगा. 

इन स्मार्टफोन पर होगी भारी छूट
फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 में स्मार्टफोन पर भारी छूट मिलने वाली है. इसमें Realme, Poco, Samsung, Oppo, Vivo, Apple, Xiaomi और Motorola के स्मार्टफोन शामिल है. इसके साथ ही इनपर आपको एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई पेमेंट भी शामिल है. वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट पे लेटर पेमेंट के जरिए पेमेंट करते हैं तो 500 का आपको गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 में फ्लिपकार्ट पे लेटर यूजर्स के लिए आसान ईएमआई ऑफर के साथ एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी.