scorecardresearch

HDFC लाया एक्सप्रेस कार लोन सुविधा, अब 30 मिनट में मिल जाएगा Car Loan

HDFC Bank अपने ग्राहकों के लिए नई सुविधा लेकर आया है. इस सुविधा के तहत HDFC Bank के ग्राहक 30 मिनट में कार लोन ले सकते है.

HDFC bank Express Car Loan Facility HDFC bank Express Car Loan Facility
हाइलाइट्स
  • HDFC बैंक के एक्सप्रेस कार लोन से 30 मिनट में मिलेगा लोन

  • HDFC express Car Loan सुविधा अभी 4 व्हीलर गाड़ियों पर

अगर आप कार लोन लेने की सोच रहे हैं, अब इसकी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. दरअसल एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) कार लोन को लेकर नई  शुरू की है. इस नई सुविधा के जरिए एचडीएफसी बैंक के ग्राहक चुटकियों में कार लोन ले सकते हैं. एचडीएफसी बैंक ने एक्सप्रेस कार लोन (HDFC Express Car Loan) की सुविधा शुरू की है. जिसके तहत अब एचडीएफसी बैंक के ग्राहक 30 मिनट में कार लोन ले सकेंगे. 

HDFC Express Car Loan
HDFC बैंक अपने ग्राहकों और नए कस्टमरों को जल्द से जल्द कार लोन देने के लिए HDFC Express Car Loan की सुविधा लेकर आया है. HDFC Express Car Loan की सुविधा एंड-टू-एंड डिजिटल सुविधा है. इस सुविधा का लाभ अपने ग्राहकों को देने के लिए HDFC बैंक ने  देशभर के कार डीलरों से डील किया है. वहीं इस सुविधा के चलते अब HDFC बैंक के ग्राहकों को बैंक का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. वहीं इस सुविधा के जरिए HDFC बैंक को नए ग्राहकों को जोड़ने में मदद मिलेगी. 

एक्सप्रेस कार लोन को लेकर एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड अरविन्द कपिल ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि बैंक की हमेशा से कोशिश रहती है कि वह ग्राहकों को नए-नए तरीकों से ग्राहकों को नई सुविधा देते रहें. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक्सप्रेस कार लोन सुविधा को बैंक की सभी ब्रांच, कार डीलरों और पार्टी एग्रीगेटर प्लेटफार्म पर दिया जाएगा.   

चार पहिया गाड़ियों के लिए सिर्फ सुविधा
एक्सप्रेस कार लोन को लेकर एचडीएफसी बैंक की तरफ से बताया गया कि सुविधा केवल चार पहिया गाड़ियों के लिए शुरू की गई है. बाद में एक्सप्रेस कार लोन की सुविधा का दायरा बढ़ाकर दो पहिया गाड़ियों के लिए भी कर दिया जाएगा. फ़िलहाल अभी एक्सप्रेस कार लोन की सुविधा एचडीएफसी बैंक 20 से 30 फीसद ग्राहकों को देने जा रही है.