scorecardresearch

Jio Welcome Offer: Reliance Jio ने 4 शहरों में लॉन्च किया अपना 5G ट्रायल, 1 Gbps+ स्पीड के साथ मिलेगा अनलिमिटेड 5G डेटा 

मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और वाराणसी में Jio यूजर्स के लिए अपनी True-5G Service का बीटा ट्रायल शुरू करने की घोषणा की है. इसके साथ ही कंपनी ने बताया कि यूजर्स को 1 Gbps+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलने वाला है.

JIO JIO
हाइलाइट्स
  • रिलायंस जियो ने चार शहरों में अपनी ट्रू-5जी सेवाओं का बीटा ट्रायल शुरू करने की घोषणा की

  • ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा

आखिरकार Jio ने अपनी 5जी सर्विस लॉन्च कर ही दी है. रिलायंस Jio ने मंगलवार को चार शहरों में Jio यूजर्स के लिए अपनी ट्रू-5जी सेवाओं का बीटा ट्रायल शुरू करने की घोषणा की. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और वाराणसी शामिल हैं. ये लॉन्च दशहरा के मौके यानि 5 अक्टूबर को होने जा रहा है. Jio True 5G के यूजर्स को 1 जीबीपीएस प्लस स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा. 

4 शहरों में शुरू हो रहा है ट्रायल

अपने बयान में, रिलायंस Jio ने कहा, "इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 में अपनी True-5G सेवाओं के सफल प्रदर्शन के बाद, Jio दशहरे के शुभ अवसर पर, 4 शहरों में Jio यूजर्स के लिए अपनी True-5G सेवाओं के बीटा ट्रायल की घोषणा कर रहा है. इसमें मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और वाराणसी शामिल हैं.”

जहां इन महानगरों में Jio का True-5G नेटवर्क तैयार हो रहा है, वहीं टेलीकॉम के इस वेलकम ऑफर में ग्राहकों को True-5G सर्विस की टेस्टिंग करने और इसका उपयोग करके फीडबैक देने की सुविधा दे रहा है.

Jio Notification
Jio Notification

लोगों को क्या फायदा मिलेगा?

आपको बताते चलें कि Jio के True 5G वेलकम ऑफर के तहत, ग्राहकों को 1 Gbps+ स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा. इसके अलावा, True 5G वेलकम ऑफर यूजर को अपने मौजूदा Jio सिम को बदलने की जरूरत नहीं होगी, इसके लिए उनके पास 5जी हैंडसेट होना चाहिए.   Jio वेलकम ऑफर यूजर का सिम ऑटोमैटिक रूप से अपग्रेड हो जाएगा. 

रिलायंस Jio ने अपने वेलकम ऑफर में कहा कि 425 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के साथ, 5G के साथ Jio का मिशन भारत के डिजिटल सोसाइटी में परिवर्तन को गति देना है. यह कनेक्टिविटी और टेक्नोलॉजी लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करेगा.