scorecardresearch

BSNL के इस प्लान ने दूसरी कंपनियों के छुड़ाए छक्के, मिल रहा है बंपर फायदा

BSNL एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जिसमें आपको Jio, Airtel और Vi जैसी प्राइवेट कंपनियों से सस्ते दामों में डेटा प्लान मिलेगा. ये प्लान 666 रुपये का है.

BSNL BSNL

इन दिनों मोबाइल डेटा प्लान के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में BSNL आपके लिए एक राहत की खबर लेकर आया है. BSNL पहले भी अपने पोस्टपेड प्लान से Jio, Airtel और Vi जैसी प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देता आया है. आज आपको BSNL के एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको कम दाम में 110 दिनों के लिए आकर्षक बेनिफिट्स मिल रहे हैं. 

शानदार है BSNL का प्लान
इस प्लान की कीमत 666 रुपये है. इस प्लान में आपको 110 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा मिलेगा. कुल मिलाकर देखा जाए तो इस प्लान में आपको 220 GB इंटरनेट मिलेगा. इसके अलावा आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. यही नहीं आपको फ्री कॉलरट्यून्स और लोकधुन कंटेंट की मेंबरशिप भी दी जाएगी.

Jio का 666 वाला प्लान
वहीं अगर Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान की बात करें तो उसमें केवल 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. वहीं इसमें आपको रोज 1.5 GB डेटा ऑफर किया जाता है. कुल मिलाकर देखा जाए तो आपको 126 GB डेटा मिलता है. इस प्लान में भी आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है.

Airtel का 666 का प्लान
वहीं Airtel के इस प्लान में आपको केवल 77 दिनों के लिए रोजाना 1.5 GB डेटा दिया जाता है. कुल मिलाकर आपको पूरे प्लान में केवल 115.5 GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. वहीं Vi के प्लान में भी आपको यही फायदे मिलेंगे.