scorecardresearch

Shark Tank: पेट्रोल पंप पर लंबी भीड़ से बचाएगा ये ऐप! यंग इंटरप्रेन्योर ने डेवलेप किया बेहतरीन डिवाइस, आउटलेट खोजने में करेगा मदद

फ्यूल भरवाने की दिक्कत को कम करने के लिए एक डिवाइस डेवलेप किया जिसे उन्होंने शार्क टैंक में जजों के सामने प्रीजेंट किया. इसके लिए नवगति ऐप बनाया गया है.

Shark Tank Shark Tank

शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन चल रहा है. पहले वाले की तरह इस सीजन को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. देशभर के एंटरप्रेन्योर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए इस मंच पर पहुंचते हैं और शार्क जज से निवेश की अपील करते हैं.

शार्क्स को पसंद आया आइडिया
हाल ही में शो पर कुछ लोगों ने फ्यूल भरवाने की दिक्कत को कम करने के लिए एक डिवाइस डेवलेप किया जिसे उन्होंने शार्क टैंक में जजों के सामने प्रीजेंट किया. लोगों को समय-समय पर वाहनों में ईंधन भरवाना होता है. कई बार पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन लगानी पड़ती है जो किसी को भी परेशान कर सकता है. शार्क टैंक इंडिया में तीन युवा उद्यमी इस समस्या का समाधान लेकर आए और उन्होंने नवगति बनाया. उन्होंने कहा कि उनका ऐप न केवल ईंधन से लोगों की मदद कर सकता है बल्कि तेल और पेट्रोलियम कंपनियों को लापरवाही के कारण होने वाले भारी नुकसान से भी बचा सकता है. शार्क्स को उनकी पिच पसंद आई लेकिन केवल अमन और अमित ने उन्हें 67 लाख पैसे के साथ 3% इक्विटी का सौदा करने की पेशकश की. उन्होंने इस डील को खुशी-खुशी स्वीकार कर लिया.

क्या है नवमगति?
Nawgati (CNG Eco Connect) ऐप को सभी उपलब्ध CNG फिलिंग स्टेशनों को स्मार्ट तरीके से खोजने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. आप भारत में 4000 से अधिक स्टेशनों की खोज इस पर कर सकते हैं. नवगति फ्यूलिंग ऐप आपको पूरे भारत में 71000+ पेट्रोल, डीजल और सीएनजी आउटलेट खोजने में मदद करता है. नवगति अपने ऐप और डैशबोर्ड के जरिए ग्राहकों और कंपनियों की समस्याओं का समाधान करती है. Nawgati App का उपयो कई सारे उपयोगकर्ता करते हैं. Nawgati Android App के Android पर 500K+ से अधिक डाउनलोड हैं. कई लोगों ने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए कि कैसे ऐप ने उन्हें आपात स्थिति के मामले में निकटतम पेट्रोल, डीजल और सीएनजी आउटलेट खोजने में मदद की.