scorecardresearch

एक महीने में पैसा डबल, इस शेयर पर पाएं छप्परफाड़ रिटर्न; साल भर में 26 गुना मुनाफा

Multibagger Stocks: एक साल पहले यह स्टॉक 7.90 रुपए का था और अब यह उठकर 206.35 रुपए पर पहुंच गया है. एक लाख रुपए निवेश करने वालों को 26 लाख रुपए रिटर्न मिला होगा.

Tata Teleservices Maharashtra Ltd ने इन्वेस्टर्स को साल भर में 26 गुना रिटर्न दिया Tata Teleservices Maharashtra Ltd ने इन्वेस्टर्स को साल भर में 26 गुना रिटर्न दिया
हाइलाइट्स
  • साल भर में 26 गुना रिटर्न

  • मालामाल हो गए निवेशक

Multibagger Stocks Tips: शेयर मार्केट में उतार चढ़ाव के बीच कई स्टॉक अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दे रहे हैं. इसी में से एक है टाटा टेलीसर्विसेज महाराष्ट्र लिमिटेड(Tata Teleservices Maharashtra Ltd). टाटा ग्रुप के इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है. एक महीने में ही अपने निवेशकों का पैसा डबल कर दिया. इसमें निवेश करने वाले निवेशक साल भर के अंदर मालामाल हो गए हैं.

साल भर में 26 गुना रिटर्न
एक साल पहले यह स्टॉक 7.90 रुपए का था और अब यह उठकर 206.35 रुपए पर पहुंच गया है. उदाहरण के तौर पर देखें तो साल भर पहले किसी ने एक हजार रुपए निवेश किया होगा तो उसका पैसा अब 26 हजार रुपए पहुंच गया होगा. इसी तरह एक लाख रुपए निवेश करने वालों का पैसा 26 लाख रुपए पहुंच गया होगा. जिसने जितना ज्यादा निवेश किया होगा, उसे उतना ज्यादा रिटर्न मिला होगा.

6 महीने पहले यह स्टॉक 54 रुपए पर था और अब यह 206.35 पर पहुंच गया है. 6 महीने पहले इसमें निवेश करने वालों तीन गुना से ज्यादा मुनाफा हुआ है. बता दें कि टीटीएमएल टाटा टेलीसर्विसेज की सब्सिडियरी कंपनी है. टीटीएमएल कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है.

ये भी पढ़ें: