scorecardresearch

लॉ का एंट्रेंस टेस्ट दे रहे छात्रों के लिए खबर! AILET कल जारी कर रहा है एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड 

AILET 2023 Admit Card: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के लिए लॉ एंट्रेंस टेस्ट एग्जाम 11 दिसंबर, 2022 को आयोजित होने वाला है. इसके लिए एडमिट कार्ड 25 नवंबर को जारी होने वाला है.

AILET 2023 Admit Card AILET 2023 Admit Card
हाइलाइट्स
  • लॉ के लिए एंट्रेंस टेस्ट करवाता है NLU

  • 11 दिसंबर, 2022 को आयोजित होगी परीक्षा

नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (NLU) शुक्रवार को ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (AILET) 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी करने जा रही है. AILET एडमिट कार्ड जारी होने के बाद, उम्मीदवार इसे आधिकारिक पोर्टल- Nationallawuniversitydelhi.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. लॉ एंट्रेंस टेस्ट एग्जाम 11 दिसंबर, 2022 को आयोजित होने वाला है. उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में AILET 2023 एडमिट कार्ड ले जाना अनिवार्य है, जिसके बिना उन्हें परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. 

AILET एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, जन्म तिथि, केटेगरी, माता-पिता का नाम, रोल नंबर, परीक्षा की तारीख, परीक्षा का समय, परीक्षा केंद्र, पता और परीक्षा के दिन के निर्देश शामिल होंगे

कैसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड?

-एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. 

-इसके बाद एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करना होगा.  

-जितनी बह डिटेल्स मांगी गई हैं वो दर्ज करें. 

-अब आपकी स्क्रीन पर AILET 2023 एडमिट कार्ड प्रदर्शित होगा.  

-एडमिट कार्ड को डाउनलोड करें और इसका प्रिंटआउट लें. 

- इस एडमिट कार्ड के साथ ही एग्जाम हॉल में एंट्री करें. 

लॉ के लिए एंट्रेंस टेस्ट करवाता है 

गौरतलब है कि एनएलयू बीए एलएलबी, एक साल का एलएलएम और पीएचडी प्रोग्राम के लिए एंट्रेंस टेस्ट आयोजित करवाता है. AILET 2023 के स्कोर के आधार पर, उम्मीदवारों को बीए एलएलबी में 110 सीटों और एलएलएम प्रोग्राम में 70 सीटों पर एडमिशन दिया जाएगा.  इसके लिए AILET 2023 का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 7 सितंबर से 20 नवंबर, 2022 तक आयोजित किया गया था.