scorecardresearch

BPSC Recruitment: बीपीएससी ने प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर निकाली भर्ती, जानें आवेदन की लास्ट डेट

बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की तरफ से फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली गई है. इस भर्ती के तहत प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती किया जाएगा. इस भर्ती के लिए आवेदन 20 जनवरी 2023 से शुरू होंगे.

BPSC Recruitment BPSC Recruitment
हाइलाइट्स
  • फॉर्म में गलती होने पर उसे रिजेक्ट कर दिया जाएगा

बिहार लोक सेवा आयोग ने एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन निकाला है. बीपीएससी की तरफ से निकाल गई भर्ती के तहत 61 पदों के लिए आवेदन मांगे गए है. बीपीएससी की एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों के लिए आवेदन 20 जनवरी 2023 से शुरू होंगी. इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर https://www.bpsc.bih.nic.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. 

भर्ती की अहम तिथियां
बिहार लोक सेवा आयोग की तरफ से प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 20 जनवरी 2023 से शुरू होंगे. वहीं इस भर्ती की आवेदन की लास्ट डेट 17 फरवरी 2023 है. 

आयोग ने जारी किया दिशा-निर्देश
बिहार लोक सेवा आयोग ने इस भर्ती के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए दिशा-निर्देश जारी किया है. जिसके मुताबिक उम्मीदवार नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़े और उसके बाद आवेदन करें, क्योंकि अगर फॉर्म में कोई भी गलती पाई जाती है तो आवेदन पत्र को रिजेक्ट कर दिया जाएगा. 

ऐसे कर पाएंगे आवेदन
उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उन्हें सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाना होगा. जहां पर आपको रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना होगा. रजिस्ट्रेशन होने के बाद लॉगइन क्रैडेंशियल्स के साथ जरूरी दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन शुल्क का भुगतान कर अप्लाई कर सकते हैं.