scorecardresearch

UPSC NDA NA 2 2021: यूपीएससी ने जारी किए एनडीए और एनए 2 के फाइनल मार्क्स,  ऐसे करें डायरेक्ट चेक     

UPSC NDA NA 2 2021: सेना, वायु सेना और नौसेना अकेडमी की ट्रेनिंग के लिए एनडीए में कुल 462 उम्मीदवारों को चुना गया है. अब इनके अंक भी जारी कर दिए गए हैं.

RESULTS RESULTS
हाइलाइट्स
  • चेक करने के लिए UPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

  • 462 उम्मीदवारों का हुआ है चयन 

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने UPSC NDA, NA 2 कैंडिडेट्स के मार्क्स जारी कर दिए हैं. ये वो कैंडिडेट्स हैं जो नेशनल डिफेन्स अकादमी और नेवल अकादमी 2 के एग्जाम में पास हो चुके हैं. बता दें, UPSC ने NDA, NA II 2021 परीक्षा के लिए 14 जून, 2022 को अंतिम परिणाम जारी किये थे. 

गौरतलब है कि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) द्वारा सेना और वायु सेना और नौसेना अकेडमी की ट्रेनिंग के लिए एनडीए में नामांकन के लिए कुल 462 उम्मीदवारों को चुना गया था. ये उम्मीदवार 148वें कोर्स और नेवल एसी के लिए राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के तहत भारतीय सेना, भारतीय वायु सेना और भारतीय नौसेना में शामिल होने वाले हैं. 

यूपीएससी एनडीए एनए 2021 रिजल्ट– उम्मीदवार ऐसे करें अपने अंकों की जांच 

-सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर जाएं

-होमपेज पर, व्हाट्स न्यू के तहत, 'राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (II), 2021 रेकमेंडेड कैंडिडेट्स के मार्क्स’ वाले लिंक पर क्लिक करें

-अब आपके सामने एक पीडीएफ खुलेगी जहां उम्मीदवारों के अंक लिखे होंगे  

-अपने मार्क्स चेक करें और पीडीएफ को सेव करें

-बाद के लिए इसे डाउनलोड करके रख लें.

-उम्मीदवार यूपीएससी राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी II परीक्षा 2021 के अंकों की जांच के लिए नीचे दिए गए सीधे लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं-

UPSC NDA NA 2021 Result– उम्मीदवारों के लिए डायरेक्ट लिंक

ये भी पढ़ें