scorecardresearch

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए रणथंभौर में बुक किए गए 45 होटल, शाहरुख खान को मिला इनविटेशन !

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: ET Times की खबर के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की दिसंबर में होने वाली शादी के लिए राजस्थान में 45 होटल बुक किए गए हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में सात फेरे लेंगे.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif to get married in Ranthambore, Rajasthan Vicky Kaushal and Katrina Kaif to get married in Ranthambore, Rajasthan
हाइलाइट्स
  • 7 दिसंबर से आने लगेंगे गेस्ट

  • शाहरुख खान को मिला इंवीटेशन

काफी समय से लवबर्ड्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (vicky kaushal and katrina kaif marriage) को लेकर चर्चा जोरों पर है. एक तरफ जहां दोनों ही एक्टर्स ने अपनी वेडिंग को लेकर चुप्पी बना रखी है वहीं आए दिन इनकी शादी के फंक्शन को लेकर कोई न कोई खबर सुर्खियों में छाई रहती है. खबरों की माने तो एक लीडिंग डेली के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की दिसंबर में होने वाली शादी के लिए राजस्थान में 45 होटल बुक किए गए हैं. 

7 दिसंबर से आने लगेंगे गेस्ट
ईटी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार विक्की और कैटरीना की शादी के लिए 40 से भी ज्यादा होटल बुक किए गए हैं. इससे पहले पिंकविला ने बताया था कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट सोवाई माधोपुर के बरवारा  में 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राजस्थान के रणथंभौर में इनकी शादी के लिए 45 होटल बुक किए गए हैं. सूत्र ने कहा, 7 दिसंबर से यहां बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं. सलमान का भी सुना था कि वो 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन फिर पता चला वो नहीं आ रहे. चलों अब देखते हैं कौन आयेगा कौन नहीं?

शाहरुख खान को मिला इंवीटेशन
इससे पहले पिंकविला ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए गेस्ट की लिस्ट अनाउंस की थी, जिसमें सबसे पहले पक्के गेस्ट डायरेक्टर शशांक खेतान थे. शशांक विक्की की आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के डायरेक्टर हैं. वहीं इस लिस्ट में अगला नाम शाहरुख खान का है, जो शादी में शरीक होकर होकर इसकी रौनक बढा़एंगे.

चचेरे भाई ने किया खबरों को खारिज
हाल ही में विक्की कौशल के चचेरे भाई ने उनकी शादी की खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि कोई शादी नहीं हो रही है. हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स कुछ और ही कहानी बयां करती हैं. अब सभी की निगाहें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की दिसंबर की शादी पर टिकी हैं क्योंकि हर कोई चाहता है कि कपल खुद इस बात की आधिकारिक पुष्टि करें.