scorecardresearch

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh: फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा- Made for each other

आमिर और फातिमा अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों को एक दूसरे की कंपनी भी खूब पसंद है, इसलिए सोशल मीडिया पर अक्सर उनके रिश्ते पर सवाल उठाए जाते रहे हैं. दोनों की उम्र में भी 27 साल का फासला है

Aamir Khan With Fatima Sana Aamir Khan With Fatima Sana
हाइलाइट्स
  • आमिर ने फातिमा के साथ खेला Pickleball

  • अफेयर की चर्चा फिर हुी तेज

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख (fatima Sana Shaikh) के साथ गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बाद आमिर और फातिमा के लिंकअप की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है. बुधवार की सुबह दोनों को एक साथ Pickleball खेलते हुए देखा गया. इससे पहले आमिर को अपनी बेटी आइरा के साथ भी पिकलबॉल खेलते देखा गया था. 

आमिर और फातिमा के लिंकअप की खबरें तेज

वीडियो में दोनों दोनों एक टीम में खेलते दिख रहे हैं. आमिर ने इस दौरान ब्लैक टी शर्ट और ट्राउजर पहनी हुई है. वहीं फातिमा ग्रे टीशर्ट और ब्लैक शॉट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इनके रिश्ते पर सवाल पूछ रहे हैं. कई यूजर्स ने तो यहां तक पूछ लिया कि क्या आमिर फातिमा से तीसरी शादी करने जा रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स उन्हें मेड फॉर ईच अदर का टैग भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

कई बार वायरल हो चुकी है शादी की खबरें

आमिर खान और फातिमा सना शेख ने पहली बार साथ में काम नीतिश तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा 'दंगल' में काम किया था, जहां दोनों पिता-बेटी की भूमिका में थे. इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. फातिमा आमिर के परिवार के बेहद करीब रही हैं. आमिर खान की बेटी आइरा की शादी में भी उन्हें देखा गया था. दंगल के अलावा आमिर और फातिमा ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी काम किया था. बता दें, कई बार ये खबरें सामने आई हैं कि आमिर खान और फातिमा शादी करने वाले हैं.

अच्छे दोस्त हैं आमिर और फातिमा

दरअसल आमिर और फातिमा अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों को एक दूसरे की कंपनी भी खूब पसंद है, इसलिए सोशल मीडिया पर अक्सर उनके रिश्ते पर सवाल उठाए जाते रहे हैं. दोनों की उम्र में भी 27 साल का फासला है. 2018 में दिए एक इंटरव्यू में फातिमा इसपर जवाब भी दे चुकी हैं. उन्होंने कहा था- उन्हें किसी को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती क्योंकि उन्हें लगता है कि आप चाहे कुछ भी करें, लोग आपके बारे में बात करेंगे ही. बात करें आमिर खान की तो फिलहाल वे सिंगल हैं. आमिर ने 2021 में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था. रीना दत्ता से भी उिनकी पहली शादी केवल 6 साल ही चली.