scorecardresearch

अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म

बॉब बिस्वास में अभिषेक के साथ चित्रागंदा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नवंबर, 2019 में इस फिल्म की घोषणा की थी.  

बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन
हाइलाइट्स
  • अभिषेक के साथ चित्रागंदा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी.

  • इस फिल्म को सुजॉय घोष की बेटी दीया घोष ने डायरेक्ट किया है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की शूटिंग के दौरान वायरल हुई अभिषेक की तस्वीरों में उन्हें पहचानना मुश्किल था. अब फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए बताया कि बॉब बिस्वास  3 दिसंबर, 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी.

बॉब बिस्वास में अभिषेक के साथ चित्रागंदा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नवंबर, 2019 में इस फिल्म की घोषणा की थी.  यह फिल्म सुजॉय घोष की 2012 में आई थ्रिलर, ‘कहानी’ के बॉब बिस्वास किरदार का स्पिन ऑफ है. यह फिल्म 2020 की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई थी और इसकी शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी. इस फिल्म को सुजॉय घोष की बेटी दीया घोष ने डायरेक्ट किया है.वहीं गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने इसे प्रोड्यूस किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

कल रिलीज होगा ट्रेलर

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर बॉब बिस्वास का मोशन पोस्टर शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होने वाला है. 19 नवंबर को दोपहर 12 बजे ट्रेलर रिलीज होगा. फिल्म में  चित्रांगदा सिंह के किरदार को सीक्रेट रखा गया है.  बॉब बिस्वास' सुजॉय घोष की 2012 में आई फिल्म 'कहानी' के एक किरदार का नाम था. उस फिल्म में अभिनेता शाश्वत चटर्जी ने यह किरदार निभाया था.  बिस्वास एक  इंश्योरेंस एजेंट था जो कॉन्ट्रैक्ट किलर का भी काम करता था. 

ये भी पढ़ें: