scorecardresearch

Akshay Kumar Upcoming Film: अगले साल अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म करेंगे अक्षय कुमार...यूके में होगी शूटिंग

OMG की सफलता के बाद अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अब खबर है कि अक्षय ने साजिद नाडियाडवाला के साथ अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम 'हाउसफुल 5' है.

Akshay Kumar Akshay Kumar

अक्षय कुमार हाउसफुल फ्रेंचाइजी के तहत एक नई फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं. इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने सभी को चौंका दिया जब उन्होंने फिल्म की पांचवीं किस्त की घोषणा की. खबर शेयर करते हुए, अक्षय ने आधिकारिक तौर पर पोस्टर लॉन्च किया और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की. तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 5 मौज-मस्ती, मनोरंजन और कॉमेडी की एक रोलर-कोस्टर मूवी होगी जो 2024 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब, साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग यू.के. में की जाएगी.

हाउसफुल 5 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एक बयान जारी करके कहा, “फिल्म जगत में मेरी यात्रा हमेशा अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ फिल्म अनुभव देने के बारे में रही है. हमने यूके और सऊदी अरब के साथ मजबूत रिश्ते बनाए हैं, जिससे ये जगहें हमारी फिल्म की शूटिंग के लिए दूसरे घर की तरह महसूस होती हैं. अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की हमारी प्रतिबद्धता मजबूत बनी हुई है और हमारी आने वाली फिल्में 'हाउसफुल 5' के साथ दर्शकों को हंसाने, 'चंदू चैंपियन' के साथ प्रेरणा देने और 'बागी 4' के साथ मंत्रमुग्ध करने का वादा करती हैं.''

खुद ही लिखी है स्क्रिप्ट
साजिद नाडियाडवाला ने पहले पिंकविला को बताया कि उन्होंने हाउसफुल 5 की स्क्रिप्ट लिख ली है. “हाउसफुल फिल्में बनाने में बहुत मजा आता है क्योंकि मैं उन स्क्रिप्ट्स को लिखता हूं. यहां तक ​​कि हाउसफुल 5 भी मैंने ही लिखी है.' मुझे उन शीर्ष दृश्यों को लिखने में आनंद आता है. काम पर एक लंबे दिन के बाद, आप कुछ मसालेदार खाना पसंद करते हैं और मेरे लिए मेरी फिल्म हाउसफुल वही काम करती है. लेकिन फ्रेंचाइजी को प्रबंधित करना आसान नहीं है क्योंकि आप किसी भी समय सेचुरेशन प्वाइंट तक पहुंच सकते हैं. उन्होंने कहा, ''कोई भी फ्रेंचाइजी कभी भी बंद हो सकती है. हाउसफुल 4 रविवार तक बंद हो रही थी, क्योंकि यह दिवाली से पहले रिलीज थी. लेकिन जब दिवाली शुरू हुई तो कुछ और ही हो गया.”

हाउसफुल 4 के प्रचार के बारे में याद करते हुए, नाडियाडवाला ने शेयर किया, “यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म और सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म भी बन गई. मैंने हाउसफुल 5 के लिए सभी तत्वों को लाने की कोशिश की है और मैं बहुत उत्साहित हूं.'' उन्होंने भरोसा दिलाया, ''हाउसफुल 5, हाउसफुल 4 से भी बड़ी होगी.''

क्या होगी अक्षय की फीस?
ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे महंगी फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में चालू हो जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख नजर आएंगे. साजिद नाडियाडवाला अगले साल 2024 में आने वाली अपनी फिल्मों पर 1000 करोड़ रुपये खर्च करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो 1000 करोड़ में से साजिद ने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 5 के लिए 375 करोड़ का बजट तय किया है. अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन जाएगी. इससे पहले अक्षय कुमार ने 500 करोड़ में बनी 2.0 में काम किया था लेकिन ये उनसे ज्यादा रजनीकांत की फिल्म थी. बाकी बजट कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन और टाइगर श्रॉफ की बागी 4 समेत अन्य फिल्मों में इनवेस्ट किया जाएगा.