scorecardresearch

Shankara: फिल्म 'शंकरा' में नजर आएगी अक्षय कुमार,आर माधवन और अनन्या पांडे की एकदम फ्रेश तिकड़ी...क्या होगी कहानी?

अक्षय कुमार इस समय बड़े मियां छोटे मियां के प्रमोशन में व्यस्त है जोकि इस साल ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है.इसके अलावा अक्षय कुमार, आर माध्वन और अनन्या पांडे के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे जिसका नाम शंकरा है.

Akshay Kumar, R Madhvan, Ananya Panday together in a movie Akshay Kumar, R Madhvan, Ananya Panday together in a movie

फिलहाल अक्षय कुमार की फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" रिलीज के लिए तैयार हैं. ये फिल्म साल 2024 में उनकी पहली रिलीज फिल्म होगी. फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बड़े मियां छोटे मियां के अलावा अक्षय कुमार के खाते में एक और बड़ी फिल्म शामिल है जोकि संकरन नायर की बायोपिक है. रिपोर्ट के अनुसार ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसकी शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी. इसका टाइटल "द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर" रखा गया है. 

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम 'शंकरा' रखा जा रहा है. इस बायोपिक में अक्षय कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे नजर आएंगे. आर माधवन, अनन्या पांडे और अक्षय कुमार की तिगड़ी स्क्रीन पर क्या जलवा बिखेरती है इसको लेकर दर्शक बेताब हैं. फिल्म के बदले हुए नाम को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने रिपोर्ट किया है जिसकी पुष्टि किया जाना अभी बाकी है.

क्या होगी कहानी?
आर माधवन और अनन्या पांडे के साथ अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "शंकरा" 1919 के दुखद जलियांवाला बाग नरसंहार में पंजाब के लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ'डायर की संलिप्तता को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ वकील की अथक लड़ाई का वर्णन करती है. यह फिल्म चेट्टूर शंकरन नायर के परपोते रघु पलाट और उनकी पत्नी पुष्पा पलाट द्वारा लिखित किताब 'द केस दैट शुक द एम्पायर' (The Case that Shook the Empire) पर आधारित है.

सम्बंधित ख़बरें

करण जौहर ने जाहिर की खुशी
फिल्म की घोषणा के दौरान,करण जौहर ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, “मैं एक ऐसी फिल्म का समर्थन करने के लिए बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो जलियांवाला बाग नरसंहार के बारे में सच्चाई का खुलासा करते हुए ब्रिटिश राज के खिलाफ शंकरन नायर द्वारा लड़ी गई प्रसिद्ध अदालती लड़ाई का खुलासा करेगी. शंकरन नायर के साहस ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को जगाया और सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति के प्रमाण के रूप में खड़ा रहा. "शंकरा" का निर्देशन डेब्यू फिल्मेकर करण सिंह त्यागी करेंगे.