scorecardresearch

Sky Force: गांधी जयंती पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म स्काई फोर्स, जानिए देश की पहली सर्जिकल स्ट्राइक की अनकही कहानी

Sky Force release date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर अपनी नई फिल्म स्काई फोर्स का एलान किया है. अक्षय की ये फिल्म अगले साल गांधी दयंती के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो क्लिप पोस्ट की और अपने फैंस को फिल्म रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी दी. 

Sky Force Sky Force
हाइलाइट्स
  • 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी 

  • अक्षय ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर अपनी नई फिल्म स्काई फोर्स (Sky Force) का एलान किया है. अक्षय की ये फिल्म अगले साल गांधी दयंती के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो क्लिप पोस्ट की और अपने फैंस को फिल्म रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी दी. 

लगभग एक मिनट लंबे इस वीडियो की शुरुआत 1965 के युद्ध से पहले भारत को धमकी देने वाले वॉयसओवर से होती है. वीडियो में लिखा है, "मुहम्मद अयूब खान, पाकिस्तान के राष्ट्रपति, 6 सितंबर 1965, भारत-पाकिस्तान युद्ध." इसके बाद पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री का धमकी का जवाब देने का एक पुराना वीडियो देखने को मिलता है. भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की अनकही सच्ची कहानी.

2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी 

स्काई फोर्स का निर्देशन संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर ने किया है. स्काई फोर्स वीर पहरिया की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. ये फिल्म 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है. संदीप केवलानी फिल्म के लेखक हैं.

अक्षय ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक

फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ''आज गांधी-शास्त्री जयंती के दिन सारा देश कह रहा है- जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, जय अनुसंधान. स्काई फोर्स की अविश्वसनीय कहानी की घोषणा करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं है. भारत की पहली और सबसे घातक हवाई हमले की हमारी अनकही कहानी. कृपया इसे प्यार दें. स्काई फ़ोर्स 2 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

मिशन रानीगंज में दिखाई देंगे अक्षय

अक्षय जल्द ही सर्वाइवल ड्रामा मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू में दिखाई देंगे. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित, मिशन रानीगंज का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा किया गया है.

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)