scorecardresearch

Alia Bhatt's deepfake: अब आलिया भट्ट हुईं डीपफेक का शिकार, बोल्ड वीडियो देख फैंस का फूटा गुस्सा

रश्मिका मंदाना- कटरीना कैफ के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डीप फेक का शिकार हो गई हैं. आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Alia Bhatt Deepfake Alia Bhatt Deepfake
हाइलाइट्स
  • आलिया भट्ट हुईं डीपफेक की शिकार

  • इंटरनेट पर वायरल हो रहा बोल्ड वीडियो

रश्मिका मंदाना- कटरीना कैफ के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट डीप फेक (Alia Bhatt DeepFake) का शिकार हो गई हैं. आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आलिया भट्ट का डीपफेक हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में आलिया की तरह दिखने वाली एक लड़की नीले रंग की फ्लोरल को-ऑर्ड ड्रेस में अश्लील इशारे करते हुए दिख रही है. हालांकि, ध्यान से देखने पर कोई भी बता सकता है कि वीडियो में दिख रही लड़की आलिया भट्ट नहीं है, बल्कि किसी और के शरीर पर आलिया का चेहरा लगाया गया है. 

आलिया का बोल्ड वीडियो देख भड़के फैंस

आलिया भट्ट के नाम पर प्रसारित हो रहे इस अश्लील वीडियो को देख यूजर्स का गुस्सा भड़क गया है. एक यूजर ने लिखा- भारत में डीपफेक बनाने और वायरल करने वालों के खिलाफ समर्पित कानून की जरूरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इन लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए. 

बता दें, आलिया भट्ट का इस डीपफेक पर कोई बयान सामने नहीं आया है. अभी कुछ दिनों पहले ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने डीपफेक और फेक अकाउंट्स को लेकर एक सोशल मीडिया स्टोरी शेयक की थी.

काजोल का डीपफेक भी हो चुका वायरल

कुछ दिनों पहले काजोल का एक डीपफेक वीडियो भी सामने आया था. इसके ओरिजनल क्लिप में रोज़ी ब्रीन थीं, जिन्होंने 'गेट रेडी विद मी' के दौरान अपनी एक क्लिप टिकटॉक पर शेयर की थी. डीपफेक में ब्रीन का चेहरा काजोल के चेहरे से बदल दिया गया था. क्लिप में 'कुछ कुछ होता है' एक्ट्रेस को कैमरे पर कपड़े बदलते हुए दिखाया गया था.

रश्मिका मंदाना ने व्यक्त की थी चिंता

इससे पहले, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने डीपफेक वीडियोपर चिंता व्यक्त की थी. 'एनिमल' एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'ईमानदारी से कहूं तो, ऐसा कुछ न केवल मेरे लिए बल्कि हममें से हर एक के लिए बेहद डरावना है, जो आज टेक्नोलॉजी के दुरुपयोग के कारण नुकसान उठा रहे हैं.'