scorecardresearch

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज, आलिया भट्ट के दमदार अंदाज ने लूटी महफिल

आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. गंगूबाई काठियावाड़ी के 3.15 मिनट के इस ट्रेलर में सारा मसाला देखने को मिल रहा है.

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज
हाइलाइट्स
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

  • फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी समय से अपनी नई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके चाहने वाले भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब फैंस के इंतजार को और न बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. लंबे समय से दर्शकों को संजय लीला भंसाली की  फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का इंतजार था और आज इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे ना सिर्फ आलिया के फैंस बल्कि तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का भी खूब प्यार मिल रहा है. 

25 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 

आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. गंगूबाई काठियावाड़ी के 3.15 मिनट के इस ट्रेलर में सारा मसाला देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आप आलिया की एक्टिंग के दीवाने हो जाएंगे. फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. थिएटर में आने के लगभग 4 हफ्ते बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज कर दिया जाएगा. गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर को देखने के बाद आलिया भट्ट की जमकर तारीफ हो रही है. मौनी रॉय, अनुष्का शर्मा, दीप‍िका पादुकोण ने आल‍िया की तारीफों के पुल बांधे हैं.  साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने भी आल‍िया भट्ट को खूब सराहा है.

'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है फिल्म 

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है. इस किताब को हुसैन जैदी ने लिखा है.  आल‍िया गंगूबाई के किरदार में वहीं फिल्म में अजय देवगन डॉन करीम लाला के रोल में नजर आएंगे. ट्रेलर में अजय की भी धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है. फिल्म में आल‍िया का लुक वाकई काब‍िले-तारीफ है. उनका पहनावा, मेकअप, चाल-ढाल और बोली कमाल की है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है. ये एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसे कम उम्र में वैश्यावृत्ति के दलदल में धकेल दिया जाता है. इसके बाद वही लड़की आगे चलकर वैश्यालय की मालकिन और मुंबई की डॉन बन जाती है.