scorecardresearch

Met Gala 2023: आलिया भट्ट करने जा रहीं मेट गाला डेब्यू, इस मशहूर डिजाइनर के कपड़ों में करेंगी रेड कार्पेट वॉक

मेट गाला दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट कम फंडरेजर्स में से एक है. ये 1 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जाएगा.

Alia bhatt met gala debut Alia bhatt met gala debut

आलिया भट्ट के फैंस के लिए गुड न्यूज है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस इस साल अपना मेट गाला डेब्यू करेंगी. आलिया 1 मई को होने वाले सबसे प्रतिष्ठित फैशन इवेंट में से एक मैट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी. इस इवेंट में आलिया नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनेंगी. आलिया से पहले प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण भी मेट गाला डेब्यू कर चुकी हैं.

कौन हैं प्रबल गुरुंग?

43 वर्षीय प्रबल गुरुंग न्यूयॉर्ड बेस्ड फैशन डिजाइनर हैं जो गुरुंग लेबल के कपड़े डिजाइन करते हैं. गुरुंग का जन्म सिंगापुर में हुआ और बाद में वे अपनी सिंगल मदर के साथ काठमांडू आ गए. यहीं से उनकी स्कूल पढ़ाई हुई. इसके बाद फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई के लिए नई दिल्ली शिफ्ट हो गए. पढ़ाई खत्म करने के बाद वो हायर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क चले गए. ओपेरा विनप्रे का शो देखकर वे यूएस आ गए. उन्होंने 2009 में अपने लेबल को लॉन्च किया था. इससे पहले उन्होंने कई बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया.

क्या है मेट गाला इवेंट?

मेट गाला दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट कम फंडरेजर्स में से एक है. ये 1 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जाएगा. इस साल के मेट गाला की थीम है 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' है. मेट गाला की सबसे खास बात होती है, यहां सेलेब्रिटिज के कॉस्ट्यूम जो दूसरे किसी भी इवेंट से बिल्कुल अलग होते हैं. ये हाई प्रोफाइल इवेंट हर साल मई के पहले सोमवार को होता है.

 

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 अप्रैल 2023 को रिलीज होने जा रही है. दूसरी तरफ आलिया भट्ट, हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी जल्द आने वाली है. इसके अलावा वह फिल्म 'जी ले जरा में' प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ काम करती दिखाई देंगी. इससे पहले वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. इसमें उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर दिखाई दिए थे.