scorecardresearch

Pushpa के लिए अल्लू अर्जुन को मिली 100 करोड़ की फीस...जानिए कब आएगी 'पुष्पा 2' जिसके बजट ने किया हर किसी को हैरान!

पुष्पा पूरे भारत में एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 का कुल बजट 400 करोड़ रुपये हो सकता है. ऐसी खबर है कि अल्लू अर्जुन को फिल्म की सफलता के लिए 100 करोड़ रुपये की पेमेंट की गई है. वहीं बहुत जल्द पुष्पा 2 भी फिल्मी पर्दे पर दस्तक देगी.

Allu Arjun Pushpa 2 Allu Arjun Pushpa 2
हाइलाइट्स
  • 2023 में रिलीज होगी पुष्पा 2

  • पहली फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को मिले 100 करोड़

फिल्म Pushpa अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसने कमाई के झंडे गाड़ दिए. खबर है कि बहुत जल्द दर्शकों का मनोरंजन करने पुष्पा 2 आएगी. ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का बजट पहली फिल्म पुष्पा से भी काफी बड़ा होगा. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में पुष्पा 200 करोड़ का आंकड़ा भी छू लेगी.

पुष्पा पूरे भारत में एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 का कुल बजट 400 करोड़ रुपये हो सकता है. ऐसी खबर है कि अल्लू अर्जुन को फिल्म की सफलता के लिए 100 करोड़ रुपये की पेमेंट की गई है और अगर ऐसा है, तो यह किसी फिल्म के लिए उनके द्वारा ली गई अब तक की सबसे बड़ी राशि होगी. 

2023 में रिलीज होगी पुष्पा 2
पुष्पा: द राइज की ब्लॉकबस्टर सफलता को देखते हुए फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने 200 करोड़ रुपये के प्रोडक्शन बजट की मांग की है. सुनने में आया है कि सुकुमार पुष्पा 2 को बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं ताकि पहले पार्ट के बाद जाहिर हुई लोगों की अपेक्षाओं को पूरा किया जा सके. बता दें कि पुष्पा द राइज सिनेमाघरों में दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. वहीं अब खबर है कि फिल्म का सीक्वल 2023 में आ सकता है. हालांकि इसमें आगे भी कुछ बदलाव हो सकता है. इस खबर पर और डिटल्स एक बार  फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद आएंगी.