scorecardresearch

Amitabh Bachchan ने रेखा के साथ शेयर की पुरानी फोटो...बोले- इसके पीछे एक बड़ी कहानी है

अम‍िताभ बच्‍चन अपने सोशल मीड‍िया के जरिए फैंस के साथ कई फिल्मी यादों को शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें अम‍िताभ मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में माइक है. उनके साथ मंच पर व‍िनोद खन्ना, राज कपूर नजर आ रहे हैं. वहीं कोने में रेखा भी खड़ी हैं.

Amitabh Bachchan Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने ब्लॉग पर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किया करते हैं. हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपने शानदार फिल्मी करियर की यादें ताजा कीं. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें रेखा, राज कपूर, विनोद खन्ना, रणधीर कपूर, शम्मी कपूर, संगीत निर्देशक कल्याण और महमूद सहित 70 के दशक के कई प्रमुख अभिनेता शामिल हैं.

रविवार, 21 जनवरी को बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में उन्हें माइक्रोफोन पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि विनोद खन्ना, राज कपूर, महमूद और अन्य लोग मंच पर खड़े थे. मंच पर दूर कोने में दिग्गज अभिनेता शम्मी कपूर और रेखा भी खड़े नजर आए.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, "इस तस्वीर के पीछे बहुत बड़ी कहानी है. किसी दिन इसे सुनाया जाएगा."

कौन-कौन से सितारे रहे मौजूद
22 जनवरी की सुबह अयोध्या उस समय खास हो गई जब अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक सहित कई बॉलीवुड सितारे शुभ राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. पिता-पुत्र की जोड़ी के अलावा, रजनीकांत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, हेमा मालिनी और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकार भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए.

किन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' में नजर आए थे. आने वाले समय में वो नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी होंगे. बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के किस्से फिल्मी दुनिया में काफी मशहूर रहे हैं. कहा जाता है कि साल 1976 में आई फिल्म 'दो अंजाने' के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी. उस वक्त बिग बी पहले से ही जया बच्चन के साथ शादीशुदा थे. कई सालों तक अमिताभ और रेखा के रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं.