scorecardresearch

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होंगे 1000 मेहमान...परोसे जाएंगे 2500 तरह के पकवान

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. इससे पहले 1 से 3 मार्च के बीच प्री-वेडिंग फंक्शन रखे गए हैं. फंक्शन के लिए इंदौर से करीबन 25 शेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है.

अनंत अंबानी अनंत अंबानी

मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स होंगे. इसके लिए देश-विदेश से 1000 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है और उनके लिए एक खास मेनू भी तैयार किया गया है. मेहमानों के खाने-पीने का पूरा मैनेजमेंट देख रखी टीम ने गेस्ट से अनुरोध किया है कि वे अपनी आहार संबंधी आवश्यकताओं और परहेज वाली चीजें अगर कोई हों तो उसके बारे में जानकारी दे दें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनकी प्राथमिकताओं का ध्यान रखा गया है.

2500 तरह के पकवान
रिपोर्ट के अनुसार प्री वेडिंग फंक्शन के लिए इंदौर से करीबन 25 शेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है. इवेंट में इंदौरी खाने को खास महत्व दिया गया है. व्यंजनों में पारसी भोजन से लेकर थाई, मैक्सिकन और जैपनीज फूड के अलावा पैन-एशियाई व्यंजन भी शामिल होंगे. तीन दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे. इसमें ब्रेकफास्ट, लंच, डिनर और मिडनाइट स्नैक्स शामिल रहेगा.

नाश्ते में 70 से अधिक विकल्प, दोपहर के भोजन के लिए 250 से अधिक विकल्प और रात के खाने के लिए 250 से अधिक विकल्प शामिल होंगे. कोई भी डिश रिपीट नहीं होगी. मेहमानों के लिए शाकाहारी व्यंजनों की भी विशेष व्यवस्था है. खास बात यह है कि पार्टी में शामिल गेस्ट्स के लिए मिडनाइट स्नैक्स की भी व्यवस्था है.

सम्बंधित ख़बरें

कौन होगा गेस्ट?
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी है. इस फंक्शन में मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत को भी गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया है. इसके अलावा खबर है कि रणवीर-आलिया और बॉलीवुड सिंगर रिहाना,अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ सेलिब्रेशन में परफॉर्म करेंगे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होगी. शादी से पहले दोनों का प्री-वेडिंग फंक्शन का ग्रैंड सेलिब्रेशन होने जा रहा है.