scorecardresearch

लता दीदी के जल्द ठीक होने के लिए ऑटो पर लिखा संदेश, अनोखा है इस ड्राइवर का प्रेम

सत्यवान गीते ने अपनी ऑटो को लता मंगेशकर की तस्वीरों के साथ सजाया है. पूरे ऑटो में लता दीदी के गाए गाने भी लिखे हुए हैं साथ ही उनकी बड़ी-बड़ी तस्वीरें भी लगायी गयी हैं.

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए ऑटो पर लिखा संदेश लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए ऑटो पर लिखा संदेश
हाइलाइट्स
  • चालक ने अपने ऑटो को लता मंगेशकर की तस्वीरों के साथ सजाया है.

  • मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं लता मंगेशकर.

लता मंगेशकर ने अपनी सुरीली आवाज से लाखों दिलों में जगह बनायी है. पूरी दुनिया में लता दीदी के लाखों चाहने वाले हैं. पिछले कुछ दिनों से स्वर कोकिला की सेहत को लेकर हर कोई चिंतित है. 8 जनवरी को लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित पाई गई थीं और तब से वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. दुनियाभर के फैंस जहां लता मंगेशकर के जल्द से जल्द सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं, वहीं मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर ने अपने रोजगार को लता जी के स्वास्थ्य के लिए समर्पित कर दिया है.  

मुंबई के रहने वाले सत्यवान गीते लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन हैं. वो लता दीदी को मां सरस्वती का रूप मानते हैं. उन्होंने जिस दिन से लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनी है तब से लगातार प्राथना कर रहे हैं. सत्यवान गीते ने अपनी ऑटो को लता मंगेशकर की तस्वीरों के साथ सजाया है. पूरे ऑटो में लता दीदी के गाए गाने भी लिखे हुए हैं साथ ही उनकी बड़ी-बड़ी तस्वीरें भी लगायी गयी हैं. वहीं उनकी तबियत ठीक हो जाए उसके लिए प्रार्थना संदेश भी लिखा गया है.  

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए ऑटो पर लिखा संदेश
लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के लिए ऑटो पर लिखा संदेश

डॉक्टर ने की लता मंगेशकर के लिए प्रार्थना करने की अपील 

लता मंगेशकर जिस दिन से अस्पताल में भर्ती हैं उनके डॉक्टर भी फैंस को लगातार उनका हेल्थ अपडेट दे रहे हैं. लता दीदी के डॉक्टर प्रतीत समदानी ने सिंगर की सेहत के बारे में कल फिर से फैंस को जानकारी दी थी. डॉक्टर ने बताया, "लता जी अभी भी आईसीयू में हैं. उनका इलाज अभी भी चल रहा है. इसके अलावा और कुछ नहीं बता सकता. सिर्फ उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें." बता दें कि लता मंगेशकर पिछले 10 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. लता मंगेशकर कोविड से संक्रमित हैं  साथ ही उन्हें निमोनिया भी हो गया है. उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें ICU में रखा गया है.