scorecardresearch

Pawan Singh Divorce: ज्योति सिंह से तलाक लेने पर अड़े पवन सिंह, 8 करोड़ के कंपनसेशन पर अटकी बात

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh Divorce) अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के अर्जी मामले में सुनवाई के लिए आरा सिविल कोर्ट स्थित फैमिली कोर्ट में पहुंचे. कोर्ट में उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी मौजूद रहीं.

Pawan Singh Jyoti Singh Divorce Pawan Singh Jyoti Singh Divorce

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh Divorce) अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के अर्जी मामले में सुनवाई के लिए आरा सिविल कोर्ट स्थित फैमिली कोर्ट में पहुंचे. कोर्ट में उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी मौजूद रहीं. आपसी सुलह के लिए दोनों की करीब डेढ़ घंटे तक काउंसलिंग भी हुई लेकिन पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने पर अड़े रहे.

वन टाइम सेटेलमेंट के लिए तैयार हैं पवन सिंह
माना जा रहा था कि कोर्ट में आज तलाक की अर्जी मामले में फैसला हो जाएगा लेकिन दोनों में बात नहीं बनी. पवन सिंह का पक्ष वन टाइम सेटेलमेंट के लिए तैयार है लेकिन ज्योति सिंह का कहना है कि वह पवन सिंह के साथ ही रहना चाहती हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के मामले में कोर्ट द्वारा 27 सितंबर की तारीख तय की गई थी. जिसके बाद आज पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति दोनों लोग कोर्ट पहुंचे थे. पिछली बार जब इस मामले में 28 अप्रैल और 26 मई को कोर्ट में पवन सिंह को हाजिर होने के लिए आदेश दिया गया था.

पवन सिंह ने दी है तलाक की अर्जी
फैमिली कोर्ट में घंटों बातचीत कर काउंसलिंग करने की कोशिश की गई लेकिन दोनों तरफ से बात नही बनी. पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने बताया कि हमारी तरफ से तलाक की अर्जी दी गई है. पवन सिंह कंपनसेशन के नाम पर एक बार में सेटलमेंट देने को तैयार है लेकिन उनकी पत्नी ज्योति साथ भी नहीं रहना चाहती और सेटलमेंट के लिए भी तैयार नहीं हैं.

Pawan Singh

8 करोड़ के कंपनसेशन पर अटका तलाक
इधर ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय का कहना है कि मेरा पक्ष यानी ज्योति सिंह अपने पति के साथ रहना चाहती है. उनके द्वारा उनपर इतना अत्याचार किया गया, बावजूद वो साथ रहने को तैयार है. अगर साथ नहीं रहना है तो 8 करोड़ कंपनसेशन दें, ताकि ज्योति की पढ़ाई लिखाई और जीवन गुजारा हो सके. पवन सिंह एक मकान और सिर्फ पढ़ाई का खर्च देने की बात कर रहे हैं. जिसे ज्योति के पिता ने खारिज कर दिया है. अब आने वाला वक्त ही बताएगा दोनों का रिश्ता किस मोड़ पर जाकर खत्म होता है.

ज्योति से की है दूसरी शादी
आपको बता दें, पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. 2018 में यूपी के बलिया की रहने वाली ज्योति से उनकी शादी हुई थी. पहली पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. अभी ज्‍योति सिंह बीते कई महीने से अपने मायके में रह रही हैं. पवन सिंह अपने पैतृक गांव आरा के जोकहरी से बारात लेकर गए थे. अब रिश्तों में खटास के बाद बात कोर्ट तक पहुंच गई है.

-आरा से सोनू सिंह की रिपोर्ट

(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)