scorecardresearch

मार्च में शादी करेंगे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, अपने खास दिन पर पहनेंगे सब्यासाची के आउटफिट्स

शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे. चूंकि फरहान और शिबानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे महामारी के बीच अपनी शादी में देरी नहीं करना चाहते हैं.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी
हाइलाइट्स
  • फरहान और शिबानी मार्च 2022 में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की योजना बना रहे हैं.

  • दोनों अपने खास दिन पर सब्यसाची के आउटफिट्स पहनेंगे.

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में बहती गंगा में हाथ धोते हुए एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने का फैसला किया है. फरहान और शिबानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है. खबरों के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल मार्च में शादी कर एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए थामने वाले हैं. 

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर और एक्टर में से एक फरहान अख्तर अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने अब फरहान की शादी को लेकर जानकारी दी है. रिपोर्ट से पता चला है कि फरहान और शिबानी इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल मार्च 2022 में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग की योजना बना रहे हैं. COVID के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस शादी को क्लोज अफेयर रखा जाएगा. 

वेडिंग वेन्यू के लिए एक 5-स्टार होटल बुक

शादी में केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे. चूंकि फरहान और शिबानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे महामारी के बीच अपनी शादी में देरी नहीं करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने अब इंटीमेट वेडिंग करने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी ज्यादातर चीजों को फाइनल कर लिया है. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक फरहान और शिबानी ने अपने वेडिंग वेन्यू के रूप में एक 5-स्टार होटल बुक किया है. दूल्हा और दुल्हन अपने खास दिन पर सब्यसाची के आउटफिट्स पहनेंगे. उनके वेडिंग ड्रेस के कलर पेस्टल होंगे.

शिबानी और फरहान 3 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ सालों से दोनों लिव इन में रह रहे थे. दोनों की तस्वीरें सोशल पर छाई रहती हैं. फरहान ने साल 2000 में अधुना से शादी करने के बाद 2016 में अलग होने का फैसला किया था. उनकी दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं.