scorecardresearch

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण के ऑल ब्लैक लुक ने फैंस को बनाया दीवाना...लोगों ने कहा- हमें आप पर गर्व है

दीपिका की साड़ी बंगाल टाइगर ने इंस्पायर्ड थी. इसी के अधार पर साड़ी को स्ट्राइप्ड पैटर्न के साथ डिजाइन किया गया था. मड एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली इस ट्रडिशनल ड्रेप में ब्लिंग एलिमेंट एड करते हुए उसे सीक्वन वर्क से सजाया गया था. इसके साथ उन्होंने ऑफ-शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ था.

Deepika Padukone at Cannes Deepika Padukone at Cannes
हाइलाइट्स
  • ब्लैक शिमर साड़ी में ढाया कहर

  • लोगों ने कहा हमें आप पर गर्व है

कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. भारत को इस बार कंट्री ऑफ ऑनर के लिए इन्विटेशन आया है. दीपिका पादुकोण, हिना खान से लेकर एश्वर्या राय कांस में शामिल होने के लिए पहुंच चुकी हैं. दीपिका पहली बार इस फेस्टिवल में जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई हैं. एयरपोर्ट लुक से लेकर ओपनिंग सेरेमनी तक दीपिका का हर लुक तेजी से वायरल हुआ. दीपिका ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में रेड कार्पेट पर उतरते ही झिलमिलाती सुनहरी-काली साड़ी में हमारा दिल चुरा लिया.

ब्लैक शिमर साड़ी में ढाया कहर
मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने इस साड़ी को थोड़ा सा रेट्रो वाइब्स के साथ तैयार किया. दीपिका की साड़ी बंगाल टाइगर ने इंस्पायर्ड थी. इसी के अधार पर साड़ी को स्ट्राइप्ड पैटर्न के साथ डिजाइन किया गया था. मड एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली इस ट्रडिशनल ड्रेप में ब्लिंग एलिमेंट एड करते हुए उसे सीक्वन वर्क से सजाया गया था. इसके साथ उन्होंने ऑफ-शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ था. दीपिका पादुकोण ने इसके साथ शोल्डर ग्रेजिंग इयररिंग्स, मैचिंग हेडबैंड, मल्टिपल स्टडिड रिंग्स पहनी थीं जो उनके इस लुक को और भी ज्यादा हाइलाइट कर रही थी. वहीं दीपिका का आइलाइनर उनके इस लुक को पूरी तरह से कंपलीट कर रहा था. वहीं तस्वीरों में दीपिका पादुकोण का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा है, 'सब्यसाची ने कहा है साड़ी एक कहानी है जिसके बारे में मैं बताना कभी बंद नहीं करूंगा. हम दुनिया में कहीं भी हो, यह सभी जगह है और मैं इससे अधिक सहमत नहीं हो सकती.'

वहीं दीपिका के फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'स्टाइल के मामले में दीपिका पादुकोण जैसा कोई नहीं है.' एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'हमें आप पर गर्व है दीपिका...' दीपिका का ये साड़ी लुक काफी वायरल हो रहा है. स्टाइलिस्ट शालीना ननथानी ने दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने आउटफिट की डिटेलिंग के बारे में भी बताया है.