scorecardresearch

Cannes Film Festival 2024: कौन है मैसी, रेड कार्पेट पर आने वाला पहला सेलिब्रिटी, इस फिल्म में नजर आया है यह डॉग

Cannes Film Festival का सबको बेसब्री से इंतजार रहता है ताकि लोग अपने फेवरेट सेलेब्स को अलग-अलग आउटफिट और लुक में देख सकें. रेड कार्पेट पर चलना अपने आप में किसी सपने से कम नहीं है. लेकिन इस बार रेड कार्पेट को एक ऐसा स्टार मिला है जिसने न कोई महंगा डिजाइनर आउटफिट पहना और न कोई लुक रखा... और फिर भी सबका दिल जीत लिया.

Cutest Celeb, Messi (Photo: Twitter) Cutest Celeb, Messi (Photo: Twitter)

77वें कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में रेड कार्पेट पर आने वाला पहला स्टार बहुत ही अलग और अनोखा था. क्योंकि यह स्टार दो नहीं चार पैरों पर चलकर कार्पेट पर आया. जी हां, इस बार फिल्म "एनाटॉमी ऑफ ए फॉल" में दिखाई दिए डॉग, मैसी कान फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह से पहले कार्पेट पर ऊपर-नीचे टहलते दिखे. टक्सीडो-पहने फ़ोटोग्राफ़र्स “मैसी.. मैसी" चिल्ला रहे थे और उसकी तस्वीरें खींच रहे थे.

फिल्म को मिला था टॉप अवॉर्ड 
करीब 20 मिनट तक मैसी ने कान के कालीन पर अठखेलियां करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. जस्टिन ट्रिट की मर्डर मिस्ट्री "एनाटॉमी ऑफ ए फॉल" का पिछले साल कान में प्रीमियर हुआ था, जहां इसने फेस्टिवल का टॉप अवॉर्ड, पाल्मे डी'ओर जीता था. मैसी - फिल्म में स्नूप - ने फेस्टिवल के टॉप डॉग के लिए पत्रकार द्वारा निर्मित पुरस्कार पाम डॉग जीता. 

"एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल" से मैसी ने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी है और तो और उन्होंने नॉमनीज के अकादमी लंच और ऑस्कर समारोह दोनों में भाग लिया. "एनाटॉमी ऑफ ए फ़ॉल" ने बेस्ट ओरिजिनल स्क्रीनप्ले का पुरस्कार जीता.

रोजाना शूट हो रहे हैं मैसी के वीडियो
मैसी कान फेस्टिवल में यूं ही नहीं है. बल्कि फेस्टिवल में फ्रेंच टेलीविजन के लिए मेसी के रोजाना एक मिनट के वीडियो शूट किए जा रहे हैं. इन वीडियोज को टिकटॉक वीडियो के लिए इकट्ठा किया जाएगा. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मैसी का इस फेस्टिवल में होना बिल्कुल भी असाधारण नहीं है. बल्कि दर्शक इस बात को पसंद कर रहे हैं कि एक बेज़ुबान जानवर को इस तरह की अटेंशन मिल रही है. 

सम्बंधित ख़बरें