scorecardresearch

शादी रचाने जा रही हैं चक दे इंडिया की कोमल चौटाला, ध्रुवआदित्य भगवानानी के साथ 11 साल से रिलेशनशिप हैं चित्राशी रावत

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे इंडिया में 'कोमल चौटाला' का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी संग शादी के बारे में बात की.

चित्राशी रावत चित्राशी रावत

चक दे ​​इंडिया की एक्ट्रेस चित्राशी रावत के घर शहनाई बजने वाली हैं. अभिनेत्री 4 फरवरी को लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. बता दें कि कपल फिल्म प्रेममयी के सेट पर मिले थे, जिसमें ध्रुवादित्य ने चित्राशी के प्रेमी का किरदार निभाया था. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लगभग 11 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से होगी.

क्या है पूरा कार्यक्रम?
चित्राशी को फिल्म फैशन, चक दे ​​इंडिया, तेरे नाल लव हो गया जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. हाल ही में उन्होंने बैचलरेट पार्टी की थी जिसमें इंडस्ट्री से जुड़े कई सारे उनके फ्रेंड्स जैसे डेलनाज़ ईरानी, ​​​​मूनमून बनर्जी और सयंतनी घोष आदि शामिल थे. एक जाने-माने पोर्टल से बात करते हुए चित्राशी ने अपनी शादी के बारे में और कई बातें बताईं. उन्होंने कहा, “ध्रुव रायपुर (छत्तीसगढ़) से है और हम बिलासपुर में शादी कर रहे हैं. दोपहर बाद शादी होगी. एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी होगी और उसी दिन हम रिंग एक्सचेंज करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

चित्राशी ने बताया कि वो बहुत ही सिंपल तरीके से शादी करना चाहती हैं. उन्होंने कहा, “हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे. हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे. हालांकि, हमारे परिवार वाले भी इसमें शामिल हो गए, उनका कहना था कि ये सब एक ही बार होता है. तो, अच्छे से कर लो. ध्रुव और मैं इसे शादी के मामले के रूप में नहीं देख रहे हैं, बल्कि हमारे परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ हमारे रिश्ते के उत्सव के रूप में देख रहे हैं.”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

कौन हैं चित्राशी रावत के होने वाले पति?
ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ चित्राशी रावत शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ध्रुवादित्य एक अभिनेता हैं जिन्होंने फ्लाइट, द ग्रे और हंगामा प्ले वेब सीरीज डैमेज्ड जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने चित्रशी के साथ प्रेम मायी में भी काम किया है.