scorecardresearch

Chhatriwali: सेक्स एजुकेशन को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने सुनाया 9वीं क्लास का किस्सा, बताया कैसे वो करती थीं क्लास खत्म होने का इंतजार

Chhatriwali OTT Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने पढ़ाई के दौरान का सेक्स एजुकेशन को लेकर एक किस्सा सुनाया. ये किस्सा उस वक्त का है, जब रकुल प्रीत सिंह 9वीं क्लास में पढ़ती थीं. दरअसल रकुल की फिल्म छतरीवाली 20 जनवरी को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी और इसकी कहानी सेक्स एजुकेशन पर आधारित है.

रकुल प्रीत सिंह ने सेक्स एजुकेशन को लेकर 9वीं क्लास का किस्सा सुनाया (Photo/Instagram) रकुल प्रीत सिंह ने सेक्स एजुकेशन को लेकर 9वीं क्लास का किस्सा सुनाया (Photo/Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की यौन शिक्षा पर आधारित फिल्म छतरीवाली ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है. जब वो इस फिल्म को लेकर बात कर रही थी तो इस दौरान उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया. उन्होंने 9वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान का किस्सा सुनाया. रकुल प्रीत सिंह ने बताया कि जब वो 9वीं क्लास में पढ़ रही थी तो उस दौरान सभी छात्र सेक्स एजुकेशन सेशन के दौरान इसपर बात करने से कतराते थे.

रकुल ने 9वीं क्लास का किस्सा सुनाया-
एक्ट्रेस रकुल प्रती सिंह ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपने पढ़ाई के दिनों का किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं उस वक्त 9वीं क्लास में थी. मजे की बात यह है कि हम सभी इस पर हंस रहे थे. हम लोग शर्मा रहे थे. हम लोग इसके बारे में कोई सवाल नहीं करना चाहते थे. हम लोग इंतजार करते थे कि कब क्लास खत्म हो.

सेक्स एजुकेशन की उम्र क्या हो?
रकुल प्रीत सिंह ने सेक्स एजुकेशन के लिए सही उम्र के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि लोगों को शिक्षित करने की सही उम्र क्या है? ये सही उम्र नहीं है, जब उनके दिमाग में इसको लेकर गलतफहमियां हो. एक बच्चा 13-14 साल की उम्र मे युवावस्था में होता है और वही सही समय है कि उसको सेक्स एजुकेशन के बारे में जानना जरूरी है. उस वक्त उनको शिक्षित करने का सही समय है. अगर उनको जानकारी होगी तो वो गलत कदम नहीं उठाएंगे.

फिल्म का ट्रेलर हो चुका है लॉन्च-
इस महीने की शुरुआत में फिल्म छतरीवाली का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. इस फिल्म से एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को बहुत ही उम्मीद है. उन्होंने इसे अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया. उन्होंने कहा कि हमारी मेहनत रंग लाएगी. आज के पितृसत्तात्मक समाज में हर घर में एक सान्या की जरूरत है, जो बाधाओं को तोड़कर आगे बढ़े. आपको बता दें कि सान्या इस फिल्म की किरदार का नाम है.

फिल्म छतरीवाला की कहानी-
छतरीवाली फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा है. एक्ट्रेस का कहना है कि आप अपने माता-पिता के साथ बैठकर इस फिल्म को देख सकते हैं. इस फिल्म की कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें एक लड़की है, जो सेक्स एजुकेशन के महत्व को समझती है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे लड़की सुरक्षित सेक्स के महत्व को समझती है और इसके बारे में खुलकर बोलती है.

20 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म-
इस फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने एक लड़की सान्या की भूमिका निभाई है, जो कंडोम फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोल प्रमुख है. उनके अपोजिट सुमित व्यास हैं. तेजस प्रभा विजय फिल्म के डायरेक्टर हैं और रॉनी स्क्रूवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. छतरीवाली फिल्म 20 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: