scorecardresearch

कपिल शर्मा का शो देखना चाहती थी नन्हीं फैन, कॉमेडियन ने प्यारा सा रिप्लाई कर मांगा पिता का कॉन्टैक्ट नंबर

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma)हमेशा ही अपने फैंस को ट्वीटर पर रिप्लाई करते नजर आते हैं. इस बार भी उन्होंने अलग अंदाज में अपने एक फैन के ट्वीट का रिप्लाई किया, जिससे उनके फैन खुशी से झूम उठे.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma)
हाइलाइट्स
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया अपने फैन का रिप्लाई

  • कपिल शर्मा ने अपने फैन से मांगा कॉन्टैक्ट नंबर

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma)ने ट्विटर पर एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया. दरअसल, उनके इस फैन ने अपनी छोटी बेटी सहित अपने परिवार को द कपिल शर्मा शो में शामिल होने देने का अनुरोध किया था. फैन ने कहा कि उनकी बेटी को कपिल का शो बेहद पसंद है. 

फैन ने ट्वीट किया, "मेरी बेटी पहली बार मुंबई गई और वह आपका लाइव शो देखना चाहती है..उसे आपका शो पसंद है @KapilSharmaK9 हम 23 नवंबर की सुबह से यहां से निकलेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को शो का हिस्सा बनने का एक मौका दें.  

कपिल शर्मा ने अपने फैन से मांगा कॉन्टैक्ट नंबर 

इसपर कपिल शर्मा ने भी जवाब देते हुए कहा कि भाई हम कल शूटिंग कर रहे हैं, यहां तक की उन्होंने अपने इस फैन का कॉन्टैक्ट नंबर भी मांगा और कहा कि उनकी टीम का कोई व्यक्ति उनसे संपर्क करेगा और शोक में आने की व्यवस्था करेगा. 

हाल ही में कपिल ने पूजा भट्ट को उनकी गायकी की तारीफ करने पर जवाब भी दिया था. उन्होंने अमृता सुभाष के साथ अपने शो में किशोर कुमार और लता मंगेशकर की तेरे बिना जिंदगी से कोई शिकवा तो नहीं, आंधी से गाया था. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था, जैसा उन्होंने गाया था और लिखा था, "कितना अद्भुत गायक हो @ कपिल शर्मा के9! आपके साथ अपना पसंदीदा गाना गाने का अनुभव बहुत अच्छा रहा."

कपिल शर्मा शो में शामिल हो चुकी हैं कई बड़ी हस्तियां

कपिल का द कपिल शर्मा शो इस साल की शुरुआत में प्रसारित हुआ था और इसमें अब तक धर्मेंद्र, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ, राजकुमार राव, कृति सनोन, गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सहित कई मेहमान शामिल हुए हैं. पिछले हफ्ते, कपिल ने अभिनेता सलमान खान और उनके बहनोई, अभिनेता आयुष शर्मा को बुलाया था. दोनों अपनी आने वाली फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ के  प्रमोशन के लिए आए थे. 

ये भी पढ़ें: