scorecardresearch

ऋषभ पंत के पोस्ट पर आया उर्वशी रौतेला का बयान, बोलीं- 'छोटू भैया बैट बॉल खेलो, मैं मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी'

साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप की खबरें आई थीं. लेकिन उर्वशी ने ऋषभ को सिर्फ अपना दोस्त बताया था. फिर खबरें आईं कि ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है.

उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत
हाइलाइट्स
  • उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है

  • ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला इन दिनों विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. 'हेट स्टोरी 4' की अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंरव्यू में दावा किया था कि RP नाम के एक शख्स ने उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार किया था. फैंस RP को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. उर्वशी रौतेला के मुताबिक RP ने उन्हें होटल की लॉबी में खड़े होकर 16-17 बार कॉल किया था. जबकि वह सो रही थीं. अब क्रिकेटर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला को निशाने पर लिया है.

मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी

ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘कितना अजीब है ना, लोग मशहूर होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं. यह देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं. ऋषभ ने मेरा पीछा छोड़ो बहन और झूठ की भी लिमिट होती है जैसे हैशटैग्स भी यूज किए. बाद में पंत ने ये पोस्ट डिलीट कर दी. हालांकि तब तक ये लोगों की नजरों में आ चुकी थी. इसके जवाब में फिर उर्वशी ने लिखा- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए.'

2019 में एक-दूसरे को डेट करते थे उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत

आपको बता दें, किसी समय में उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं. 2019 में दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. हालांकि उर्वशी ने ऋषभ को अपना दोस्त बताया था. फिर खबरें आईं कि ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है. इसके बाद से ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी. कहा गया कि ऋषभ ने ईशा नेगी ने लिए उर्वशी को छोड़ दिया था. 

Insta Post
Insta Post

उर्वशी को हाल ही में तेलुगु फिल्म 'द लीजेंड' में देखा गया था. दूसरी तरफ क्रिकेटर ऋषभ पंत को गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है.