scorecardresearch

Esha Deol Divorce: हेमा मालिनी की बेटी का तलाक हुआ, 12 साल बाद पति Bharat Takhtani से अलग हुईं ईशा देओल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) का तलाक हो गया है. ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला कर लिया है.

Esha Deol Divorce Esha Deol Divorce
हाइलाइट्स
  • ईशा और भरत की राहें हुईं अलग

  • 12 साल बाद पति से अलग हुईं ईशा

ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) ने तलाक (Divorce) लेने का फैसला किया है. ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी संग डिवोर्स की बात को लेकर सुर्खियों में थीं. आखिरकार एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है.

आपसी सहमति से अलग हुए ईशा और भरत
ईशा और भरत ने Delhi Times से बातचीत में कहा, "हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमारे जीवन में होने वाला ये बदलाव हमारे दोनों बच्चों के लिए अच्छा रहेगा. आप हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें."

कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी
ईशा और भरत स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे को जानते थे. ईशा जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ती थीं वहीं भरत बांद्रा के लर्नर एकेडमी में पढ़ते थे. दोनों की पहली मुलाकात इंटर स्कूल कंप्टीशन के दौरान हुई थी. ईशा ने अपना फोन नंबर भरत को टिशू पेपर पर लिखकर दिया था. दोनों कॉलेज के दिनों में भी एक दूसरे के संपर्क में रहे. बॉलीवुड डेब्यू और बिजी शेड्यूल के बाद भी ईशा भरत के लिए समय निकाल लेती थी. दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट (Dating) किया और 2012 में शादी कर ली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

 

2012 में की थी भरत संग शादी
हालांकि ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. बता दें कि ईशा देओल ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी संग शादी की थी. कपल की दो बेटियां- राध्या और मिराया हैं. ईशा-भरत कुछ समय पहले तक परफेक्ट कपल गोल्स देते नजर आते थे लेकिन काफी समय से दोनों एक साथ दिखाई नहीं दिए. यहां तक कि हेमा मालिनी (Hema Malini) के बर्थडे बैश में भी भरत नहीं आए थे. ईशा देओल का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है. वह कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रही हैं. ईशा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र (Dharmendra) की बड़ी बेटी हैं.