scorecardresearch

#AskKangana: जब फैन्स ने पूछा- दिलजीत दोसांझ या ऋतिक रोशन, कौन है फेवरेट एक्टर, कंगना ने दिया मजेदार जवाब

कंगना रानौत की एक्टर ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ के साथ लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में कोई उनसे पूछ ले कि इन दोनों में उनका फेवरेट एक्टर कौन है तो....

Kangana Ranaut Kangana Ranaut
हाइलाइट्स
  • ट्विटर पर कंगना का #AskKangana सेशन

  • फैन्स ने पूछे मजेदार सवाल

कंगना रनौत ट्विटर पर वापस आ गई हैं. कंगना ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर अपना पहला #AskKangana सेशन किया. और जैसा कि हम सब जानते हैं कंगना ने अपने सवालों के जवाबों में धूम मचा दी. उन्होंने फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब दिया. हालांकि, सबसे ज्यादा दिलचस्प एक सवाल रहा. 

दरअसल उनके एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि ऋतिक रोशन और दिलजोत दोसांझ में से उनका पसंदीदा अभिनेता कौन है. इस सवाल का जवाब भी कंगना ने अपने बोल्ड अंदाज में दिया. 

कंगना का जवाब
अपने डेब्यू आस्ककंगना के दौरान, एक यूजर ने उनसे पूछा कि ऋतिक रोशन और दिलजीत दोसांझ में से उनका पसंदीदा अभिनेता कौन है? इस पर, अभिनेत्री ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि एक एक्शन करता है और दूसरा गाने के वीडियो बनाता है, ईमानदारी से उन्हें कभी अभिनय करते नहीं देखा ... सिर्फ तभी बता सकती हूं जब किसी दिन मैं उन्हें अभिनय करते देखूं ... अगर ऐसा होता है तो मुझे जरूर बताएं, धन्यवाद #askkangana.”

यहां देखें ट्वीट:


कंगना ने की कार्तिक, प्रभास की तारीफ
हालांकि, इस सेशन में कंगना ने कार्तिक आर्यन की खूब तारीफ की. जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि शहजादा स्टार के बारे में उनके क्या विचार हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, "कार्तिक सेल्फ-मेड हैं और अपने रास्ते पर चलते हैं, वह किसी शिविर या समूह का हिस्सा नहीं है, वह कूल हैं."

एक और फैन ने उनसे डार्लिंग प्रभास के बारे में पूछा. अभिनेत्री ने कहा, "प्रभास के घर में सबसे अच्छा खाना मिलता है ... और वह एक अद्भुत मेजबान हैं."

कंगना के अगले प्रोजेक्ट
कंगना रनौत अगली बार इमरजेंसी में नजर आएंगी, जहां वह इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन भी हैं. अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में तेजस भी है. उन्होंने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत टीकू वेड्स शेरू को भी प्रॉड्यूस किया है.