scorecardresearch

Fighter Twitter Review: कैसी है ऋतिक और दीपिका की Fighter, फिल्म देख चुके दर्शकों ने क्या कुछ कहा, जानिए

Fighter Twitter Review: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. साल की पहली बड़ी हिंदी फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Fighter Fighter
हाइलाइट्स
  • फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

  • दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर (Fighter) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. साल की पहली बड़ी हिंदी फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

क्या कहा दर्शकों ने
एक यूजर ने लिखा है- “फाइटर टॉप लेवल के एक्शन सीन्स के साथ फुल एंटरटेनमेंट फिल्म है जो आपको अपनी सीटों से बांधे रखेगी. ऋतिक रोशन ने 2024 की शुरुआत में ही एक धमाकेदार प्रदर्शन किया है.''

एक यूजर ने लिखा- ''भारतीय वायुसेना पर अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म. इसे शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ 4डी में देखें. यह एक किंग साइज मनोरंजक फिल्म है...असाधारण स्टंट सीक्वेंस, शानदार स्क्रिप्ट और एक्शन डिलीवरी...'' कई दर्शकों ने फिल्म में एरियल एक्शन सीक्वेंस की भी तारीफ की है.

एक यूजर ने लिखा- ''फाइटर देशभक्ति के साथ जुड़ा हुआ हवाई एक्शन है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया. ऋतिक रोशन कमाल हैं और एक बार फिर उन्होंने अपनी काबिलियत साबित की है. दीपिका पादुकोण अब अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में हैं. फाइटर मूवी निश्चित रूप से सुपरहिट है और इसमें ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की क्षमता है.''

मिडिल ईस्ट देशों में रिलीज नहीं होगी फाइटर
बता दें फाइटर की रिलीज के एक दिन पहले इसे खाड़ी देशों में बैन कर दिया गया था. यूएई को छोड़कर फाइटर बाकी मिडिल ईस्ट देशों में रिलीज नहीं होगी. वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में खाड़ी देशों का अच्छा खासा शेयर रहता है. ऐसे में इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ सकता है. फिल्म पहले दिन 50 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. 'फाइटर' ने एडवांस बुकिंग से 5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित है फाइटर

ये फिल्म बालाकोट एयर स्ट्राइक पर आधारित है. जोकि भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट शहर में अंजाम दिया गया था. यह हवाई हमला जम्मू-कश्मीर में एक आतंकी हमले के जवाब में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के कैंप पर किया गया था. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवानों शहीद हुए थे. 

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इसमें ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी की भूमिका में हैं. दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी की भूमिका में नजर आएंगी. अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी की भूमिका निभा रहे हैं. 'फाइटर' का बजट 250 करोड़ रुपये के करीब बताया गया है. इस फिल्म को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म माना जा रहा है.