scorecardresearch

Filmfare Awards 2023: इस दिन होगा फिल्मफेयर अवॉर्ड शो, सलमान खान करेंगे होस्ट, यहां से बुक कर सकते हैं टिकट

Filmfare Awards 2023: बॉलीवुड के मशहूर अवॉर्ड शो, फिल्मफेयर 2023 का आयोजन 27 अप्रैल 2023 को किया जा रहा है. आप भी कर सकते हैं टिकट बुक.

Salman khan to host the show Salman khan to host the show
हाइलाइट्स
  • सलमान खान करेंगे अवॉर्ड शो होस्ट

हर साल की तरह इस बार भी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का सबको बेसब्री से इंतजार है. आपका बता दें कि भारत में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोहों में से एक - फिल्मफेयर अवार्ड्स में साल बेहतरीन सिनेमा उपलब्धियों का जश्न मनाया जाता है. हिंदी सिनेमा ने इतने सालों में देश को बहुत कुछ दिया है और इसे सेलिब्रेट करने के लिए हर साल यह अवॉर्ड शो आयोजित होता है. दशकों से, ब्लैक लेडी यानी कि फिल्मफेयर अवॉर्ड भारतीय सिनेमा की दुनिया में विश्वसनीयता और सफलता का प्रतीक रहा है. 

महाराष्ट्र टूरिज्म के साथ 68वें हुंडई फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 में साल 2022 में सर्वश्रेष्ठ हिंदी सिनेमा की उपलब्धियों को सराहा जाएगा. 
फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 का आयोजन 27 अप्रैल, 2023 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशनल सेंटर में किया जा रहा है.  

सलमान खान करेंगे अवॉर्ड शो होस्ट
फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में अवॉर्ड्स देने के अलावा भी बहुत कुछ होता है. बॉलीवुड के बड़े सितारे परफॉर्म करते हैं और होस्ट्स के बीच मजेदार कॉमेडी भी देखने को मिलती है. सलमान खान, मनीष पॉल और आयुष्मान खुराना के साथ पहली बार फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 की मेजबानी करेंगे. विक्की कौशल, गोविंदा, टाइगर श्रॉफ, जान्हवी कपूर, और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स परफॉर्म करने वाले हैं. 

27 अप्रैल, 2023 को बीकेसी, मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में यह सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा. इस ग्लैमरस कार्यक्रम का प्रसारण अगले दिन 28 अप्रैल, 2023 को रात 9 बजे कलर्स पर किया जाएगा. फिल्मफेयर की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशंसक एक्सक्लूसिव कवरेज, पर्दे के पीछे के पल और बहुत कुछ देख सकते हैं.

आप भी बुक कर सकते हैं टिकट
फिल्मफेयर की ऑफिशियल वेबसाइट से इस अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने के लिए टिकट बुक की जा सकती है. 27 अप्रैल को शाम 6 बजे से प्रोग्राम शुरू होगा. आपको बता दें कि टिकट्स की कीमत 15 हजार रुपए से शुरू है.