scorecardresearch

हीरोपंती करने में कितने कामयाब हुए टाइगर? Runway 34 पर क्या है लोगों का रिएक्शन, जानें

अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. थियेटर में पहले से दो फिल्में केजीएफ 2 और जर्सी दर्शकों का दिल जीत रही है. ऐसे में टाइगर और अजय के लिए सर्वाइव करना कितना मुश्किल होगा चलिए जानते हैं.

Runway 34 Vs Heropanti 2 Runway 34 Vs Heropanti 2
हाइलाइट्स
  • बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों में भिड़ंत

  • अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर आज दो बड़ी फिल्मों की भिड़ंत होने वाली है. पहली है टाइगर ऑफ की हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और अजय देवगन, अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 (Runway 34). दोनों ही फिल्मों के फर्स्ट शो हो चुके हैं. सिनेमाघरों में पहले से केजीएफ चैप्टर 2 और शाहिद कपूर की जर्सी चल रही है, ऐसे में हीरोपंती 2 और रनवे 34 के कलेक्शन में फर्क जरूर देखने को मिल सकता है. फिलहाल जानते हैं दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया आ रही है.

पैसा वसूल फिल्म बता रहे दर्शक
हीरोपंती देखने वाले दर्शकों ने अपने सोशल मीडिया पर इसे शानदार एक्शन थ्रिलर फिल्म बताया है. एक यूजर ने लिखा- भाई कंटेंट तो एकदम फ्रेश हैं और स्टोरी भी दमदार है. फुल पैसा वसूल फिल्म है. सिर्फ नवाजुद्दीन के लिए भी आप इस फिल्म को देखने जा सकते हैं. फैंस जैसे-जैसे फिल्म देख रहे हैं वैसे-वैसे अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ के फैंस ने तो इसे देखने के लिए एडवांस बुकिंग करा ली थी. 28 अप्रैल की रात बॉलीवुड के कई सितारे हीरोपंती 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. अहमद खान द्वारा निर्देशित 'हीरोपंती 2' की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है जबकि इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है.

कितना हो सकता है पहले दिन का कलेक्शन
बात करें फिल्म के कलेक्शन की तो पहले दिन ये 5 करोड़ रुपये तक अनुमानित कमाई कर सकती है. यह अंदाजा एडवांस बुकिंग को देखकर लगाया जा रहा है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद है. 

रनवे 34 को मिलेगी टक्कर
अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का फर्स्ट हाफ बेहतरीन बताया जा रहा है. अक्षय कुमार, रितेश देशमुख समेत कई सारे सेलेब्स ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है. फैंस भी इसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. 

हीरोपंती से ज्यादा हो सकता है कलेक्शन

रनवे 2 में दो दिग्गज कलाकार एक साथ काम कर रहे हैं, इसका असर फिल्म के कलेक्शन में दखने को मिलेगा. रनवे पहले दिन 10 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है. रकुलप्रीत का काम भी फिल्म में बेहतर है. इसकी खास बात यह है कि इसका निर्देशन अजय देवगन ने किया है.