scorecardresearch

ट्रैवलिंग में महीने के करोड़ों रुपये खर्च करते हैं Johnny Depp... सालाना Bodyguards को देते हैं 14 करोड़, जानिए कुल संपत्ति

Johnny Depp Net Worth : जॉनी डेप की कुल संपत्ति $150 मिलियन यानी 1163 करोड़ रुपये है. एक्टर के पास दुनिया भर में करोड़ों की शानदार संपत्ति है. डेप को ट्रेवलिंग का इतना शौक है कि वह केवल घूमने में महीने का 200,000 डॉलर खर्च करते हैं.

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं जॉनी डेप करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं जॉनी डेप
हाइलाइट्स
  • करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं जॉनी डेप

  • दुनियाभर में कई जगह हैं आलीशान घर

Johnny Depp vs. Amber Heard trial: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड (Amber Heard) के लगाए गए आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं. दोनों के बीच मानहानि का मुकदमा चल रहा है. दरअसल, जॉनी डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर कर 5 करोड़ डॉलर का मुआवजा है. जॉनी डेप का आरोप है कि हर्ड ने उन्हें बदनाम किया. जॉनी की कुल संपत्ति $150 मिलियन यानी लगभग 1163 करोड़ रुपये है. वह दुनिया भर में शानदार संपत्तियों के मालिक हैं. 

जॉनी डेप की नेट वर्थ के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति $150 मिलियन (लगभग 1163 करोड़ रुपये) है. वह एक फिल्म के लिए $20 मिलियन यानी 155 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. जॉनी के पास हॉलीवुड हिल्स में एक घर है, जो 7,000 वर्ग फुट में फैला है और इसमें 8 बेडरूम/10 बाथरूम हैं. लॉस साएंजिल्स में उनका एक पेंटहाउस है, जिसे उन्होंने 7.2 मिलियन डॉलर यानी लगभग 55 करोड़ रुपये में खरीदा था. इतना ही नहीं उनके पास बहामास में एक 45 एकड़ का प्राइवेट आइलैंड भी है. 

हर साल अपने बॉडीगार्डस पर खर्च करते हैं 1.8 मिलियन डॉलर

इसके अलावा फ्रांस में एक आलीशान घर भी है, जिसमें 14 बाथरूम, 15 बेडरूम और मेहमानों के लिए 6 कॉटेज हैं. इससे पहले जॉनी के पास लेक्सिंगटन, केंटकी में 41 एकड़ का हॉर्स फार्म था, जिसे बाद में उन्होंने 2020 में 1.35 मिलियन डॉलर यानी 9 करोड़ रुपये से ज्यादा में बेच दिया था. जॉनी केवल अपने Bodyguards पर हर साल 1.8 मिलियन डॉलर यानी 14 करोड़ रुपये खर्च करते है. 

घूमने में हर महीने करोड़ों रुपये खर्च करते हैं डेप 

एक वेबसाइट के अनुसार, "उन्होंने 40- लोगों को काम पर रखा है, जिन्हें वह 3.6 मिलियन डॉलर हर महीने देते हैं. शराब पर वह हर महीने 30,000 डॉलर खर्च करते हैं. जॉनी को ट्रैवलिंग का कितना शौक है यह उनके महीने के खर्चे से ही पता चलता है. वह केवल ट्रैवलिंग पर हर महीने 200,000 डॉलर यानी डेढ़ करोड़ खर्च करते हैं.  दुनिया भर में 14 से अधिक घरों को खरीदने के लिए अब तक वह 75 मिलियन खर्च कर चुके हैं, जिसमें फ्रांस में 45 एकड़ का शैटॉ, केंटकी में एक हॉर्स फार्म और बहामास में कई आइलैंड शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें :