scorecardresearch

बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़े विल स्मिथ, 2722 फीट की ऊंचाई पर खिंचवाई हैरतअंगेज तस्वीरें

विल स्मिथ ने यूट्यूब शो ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ के एक एपिसोड के लिए बुर्ज खलीफा पर चढ़ाई की. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विल स्मिथ बुर्ज खलीफा की चोटी पर बाहें फैलाए खड़े हैं. 

बुर्ज खलीफा पर चढ़े विल स्मिथ बुर्ज खलीफा पर चढ़े विल स्मिथ
हाइलाइट्स
  • बुर्ज खलीफा की चोटी पर चढ़े विल स्मिथ.

  • यह 160 मंजिला इमारत 2,722 फीट ऊंची है.

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) की चोटी पर खड़ा होना सबके बस की बात नहीं.  हालांकि, जब यह कारनामा हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने किया तो लोग दंग रह गए. सोशल मीडिया पर विल स्मिथ की ये हैरतअंगेज तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल, विल स्मिथ एक यूट्यूब सीरीज के लिए दुबई की बुर्ज खलीफा के टॉप पर पहुंचे थे. 

‘डेली मेल’ की खबर के मुताबिक यह 160 मंजिला इमारत 2,722 फीट ऊंची है, जिस पर स्मिथ ने यूट्यूब शो ‘बेस्ट शेप ऑफ माई लाइफ’ के एक एपिसोड के लिए चढ़ाई की. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विल स्मिथ बुर्ज खलीफा की चोटी पर बाहें फैलाए खड़े और बैठे हैं. स्मिथ ने ये कारनामा एक्सपर्ट की निगरानी और फुल सिक्योरिटी के साथ किया. विल स्मिथ शूट के लिए खास लॉस एंजिल्स से दुबई आए थे. यह एक रियल ऐड फिल्म है, जिसे बुर्ज खलीफा के टॉप पर ही फिल्माया गया है. 

विल स्मिथ

 

बुर्ज खलीफा की चोटी पर महिला का ऐड शूट भी हुआ था वायरल
 

बता दें, विल स्मिथ, अमेरिकी एक्टर, रैपर और फिल्म निर्माता हैं, जिन्हें 5 गोल्डन ग्लोब पुरस्कारों और 2 अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है. उन्होंने 4 ग्रैमी पुरस्कार भी जीते हैं. इससे पहले बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़े होकर एक महिला का ऐड शूट का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था. निकोल स्मिथ-लुडविक नाम की ये महिला अमीरात एयरलाइन के लिए ऐड शूट कर रही थी. इस ऐड को बनाने में करीब 5 घंटे का समय लगा था. इसके अलावा बिल्डिंग के ऊपर तक पहुंचने में करीब 1 घंटे 15 मिनट का समय लगा था.

ये भी पढ़ें: