scorecardresearch

Ira Khan Instagram: पिता आमिर खान के सामने बिकिनी पहनकर आइरा ने काटा केक, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपना 25वां जन्मिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्होंने पूल पार्टी भी की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं लेकिन यूजर्स को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया.

Ira khan/Instagram Ira khan/Instagram

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने पिता आमिर खान, भाई आजाद और मां रीना दत्ता के साथ अपना 25वां जन्मदिन मनाया. उन्होंने केक काटने और बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं, लेकिन आइरा को इन तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

बिकिनी पहनकर ट्रोल हुईं आइरा

दरअसल आइरा ने इन तस्वीरों में बिकिनी पहनी हुई है. पिता, मां और भाई के साथ केक काटती आइरा इसमें बहुत ही प्यारी लग रही हैं लेकिन कुछ यूजर्स उन्हें उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने आइरा की फोटो पर लिखा है, छोटी बच्ची हो क्या? वहीं एक ने लिखा, ऐसे बर्थडे कौन मनाता है, पिता के सामने कुछ तो शर्म कर लेनी चाहिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

सोना मोहापात्रा ने कही यह बात

आइरा खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों की सोना मोहापात्रा ने क्लास लगाई है. सोना ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, आइरा के ड्रेस पर कमेंट करने वाले लोग सोच रहे हैं आमिर ने क्या कहा होगा और क्या नहीं... वह अभी 25 साल की एडल्ट लड़की है. उसे उसके हिसाब से जीने दो. उसे कपड़े पहनने के लिए अपने पिता की मर्जी की जरूरत नहीं है और न ही आपकी...

सोशल मीडिया पर किया था प्यार का एलान

इन तस्वीरों में आइरा के ब्वाॅयफ्रेंड नुपूर को भी देखा जा सकता है. नुपूर ने भी आइरा को बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा था, हैप्पी बर्थडे माय लव. आइरा ने 2021 में वेलेंटाइन वीक नुपूर संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. बता दें आइरा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनका फिलहाल बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू को लेकर कोई इरादा नहीं है. लेकिन वह अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं.