scorecardresearch

दंगों को लेकर कंगना का गहलोत सरकार पर निशाना, बोलीं- कहिए तो यूपी से बुलडोजर भिजवा दें...

कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह बीते रोज अपनी नई फिल्म धाकड़ के सॉन्ग लॉन्च पर जयपुर पहुंची थीं.

Kangana Ranaut/ Instagram Kangana Ranaut/ Instagram

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रणौत ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. राजस्थान में हाल ही में हुए दंगों को लेकर कंगना ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है. कंगना ने कहा है कि राजस्थान में दंगे चल रहे हैं तो यहां ऐसी सरकार लाइए जो दंगों को कंट्रोल कर सके... आप चाहें तो यूपी से बुलडोजर भिजवा दें. बातों ही बातों में कंगना ने लोगों से राजस्थान में सरकार बदलने की बात भी कह दी. बता दें कंगना बीते रोज अपनी नई फिल्म धाकड़ के सॉन्ग लॉन्च पर जयपुर पहुंची थीं.

एलन मस्क चाहें तो ट्विटर पर मैं अपनी बात रख सकती हूं

इस दौरान उन्होंने कहा- मेरी बातें नेगेटिव लोगों को नेगेटिव और पॉजिटिव लोगों को पॉजिटिव लगती है. ट्विटर को मैं सोसाइटी के लिए खतरा लगीं तो उन्होंने मुझे बैन कर दिया. अब शायद एलन मस्क मुझे मौका देंगे तो मैं ट्विटर पर वापसी करूंगी. राजनीति में आने को लेकर पूछे गए सवाल पर कंगना ने कहा, मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है. बॉलीवुड में काम करने वाले लोगों की समस्याओं के लिए मैं जरूर काम करना चाहती हूं.

 

क्या है मामला

जोधपुर में बीते शनिवार-रविवार को परशुराम जयंती के दिन धार्मिक झंडा हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था. दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए और पत्थरबाजी शुरू हो गई. मामले की गंभीरता को देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा औ इलाके में कर्फ्यू लागू कर दिया गया. इससे पहले हिंदू नव वर्ष पर निकाली गई बाइक रैली पर पथराव के बाद हिंसा भड़क गई थी. करौली और फिर जोधपुर में दंगों के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं.

 

20 मई को रिलीज होने वाली है धाकड़
कंगना की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना ने इस फिल्म में एजेंट अग्नि का किरदार निभाया है. वहीं अर्जुन रामपाल फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर फैंस ने खूब पसंद किया है. कंगना इन दिनों रिएलिटी शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं.