scorecardresearch

कभी मंदाकिनी की फोटो जेब में छुपाकर घूमते थे शादीशुदा मर्द, 'हुई आंख नम' की हीरोइन को अब देख नहीं पहचान पाएंगे आप

मंदाकिनी के बारे में सब जानते हैं इनकी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली आई तब हर कोई इनका दीवाना हो गया था. शादीशुदा आदमी जो बीवी के डर से इनके पोस्टर घर में नहीं लगाते थे वो फिर अपनी बीवी की फोटो के पीछे इनकी फोटो लगाते थे.

 Varsha Usgaonkar, Mandakini Varsha Usgaonkar, Mandakini

द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में मंदाकिनी, संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक क्लिप साझा किया है जिसमें शो के होस्ट कपिल शर्मा को मंदाकिनी को मजाक में चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है.

मंदाकिनी की फोटो जेब में लेकर घूमते थे शादीशुदा मर्द

मंदाकिनी के बारे में सब जानते हैं इनकी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली आई तब हर कोई इनका दीवाना हो गया था. शादीशुदा आदमी जो बीवी के डर से इनके पोस्टर घर में नहीं लगाते थे वो फिर अपनी बीवी की फोटो के पीछे इनकी फोटो लगाते थे. मंदाकिनी के साथ कपिल संगीता बिजलानी की खिंचाई करने से भी बाज नहीं आते हैं. वे संगीता की फिल्मों का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, संगीता की कई फिल्मों में अपराध जैसे टाइटल हैं जैसे कातिल, जुर्म, हथियार, क्या आपने कभी कंफर्म किया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर ने लिखी है या फिर जेल से छूटे हुए क्रिमिनल्स ने.

 

मंदाकिनी 80 के दशक की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री रहीं. राम तेरी गंगा मैली फिल्म में मंदाकिनी ने कुछ ऐसे सीन्स दिए, जो आज भी चर्चित हैं. फिल्म में मंदाकिनी के ब्रेस्ट फीडिंग वाले सीन और पारदर्शी साड़ी में नहाने वाले सीन्स की वजह से उस वक्त विवाद खड़ा हो गया था.

कपिल के शो में मंदाकिनी के अलावा संगीता बिजलानी और वर्षा उसगांवकर भी नजर आएंगी. वर्षा को आपने 90 के दशक की कई सुपरहिट फिल्मों में देखा होगा. वर्षा को 1991 में आई महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फिल्म 'साथी (Saathi) के लिए आज भी याद किया जाता है. न सिर्फ ये फिल्म बल्कि इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे. वर्षा उसगांवकर ने न केवल मराठी बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया.

फोटोशूट ने मचाई थी सनसनी

मंदाकिनी की तरह वर्षा के सेमी न्यूड फोटोशूट ने भी 90 के दशक में सनसनी फैलाई. वर्षा का नाम उस समय कई कलाकारों के साथ जुड़ा लेकिन ने मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रविशंकर शर्मा के बेटे अजय शर्मा से शादी कर ली. वर्षा की मासूमियत और स्टाइल ने सभी को दीवाना बना दिया था. वर्षा ने जिस वक्त शादी की उनका करियर पीक पर था. कपिल के शो में उनका पूरा लुक बदला हुआ नजर आ रहा है. पहले और अब की तस्वीरों में आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.