scorecardresearch

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शेयर की वेकेशन की तस्वीर, फैंस बोले- कोई इतना परफेक्ट कैसे दिख सकता है!

पहली तस्वीर में विक्की कौशल कैटरीना कैफ की गोद में सर रखकर लेटे नजर आ रहे है. विक्की ने ब्लैक सनग्लासेज लगाए हैं वहीं ब्लैक कलर की सन हैट में कैटरीन मुस्कुराती नजर आईं. दोनों याच पर चिल करते नजर आए. वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीन वाइट कलर के स्विम सूट में अपनी सीट पर आराम करती दिखाई दीं.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Vacation Vicky Kaushal and Katrina Kaif Vacation
हाइलाइट्स
  • रिलैक्स मोड में नजर आए विक्की-कैटरीना

  • कैटरीना की गोद में लेटे नजर आए विक्की कौशल

पिछले साल शादी के बाद से ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सभी के फेवरेट कपल बने हुए हैं. अक्सर दोनों की साथ में तस्वीर इंटरनेट पर बवाल मचा देती है. हाल ही में कैटरीन ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जोकि कुछ ही समय में वायरल हो गई. तस्वीर के साथ कैटरीना ने sea waves वाला इमोजी बनाया है जोकि समुद्र के बीचों बीच नेचर के साथ बिल्कुल परफेक्ट है.

रिलैक्स मोड में नजर आए विक्की-कैटरीना
पहली तस्वीर में विक्की कौशल कैटरीना कैफ की गोद में सर रखकर लेटे नजर आ रहे है. विक्की ने ब्लैक सनग्लासेज लगाए हैं वहीं ब्लैक कलर की सन हैट में कैटरीन मुस्कुराती नजर आईं. दोनों याच पर चिल करते नजर आए. वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीन वाइट कलर के स्विम सूट में अपनी सीट पर आराम करती दिखाई दीं. कैटरीना के तस्वीर डालते ही फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. फैंस उस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कोई एक साथ इतना परफेक्ट कैसे लग सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास टॉलीवुड स्टार विजय सेथुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिस्मस' भी है. इस फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो भी बताया जा रहा है. वहीं विक्की कौशल के खाते में भी कई सारी फिल्में हैं. फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में वो कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा उन्होंने सारा अली खान के साथ भी एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है जिसकी कुछ तस्वीरें पिछले दिनों खूब वायरल हुई थीं.