scorecardresearch

कैसा होगा विक्की कौशल की दुल्हनिया का ब्राइडल लुक, मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर पहुंचे कैटरीना के घर

डेनियल ऑस्ट्रेलिया में जन्मे, मुंबई बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट हैं. अब ऐसा लग रहा है कि होने वाली दुल्हन कैटरीना शादी से पहले अपने ब्राइडल लुक को फिनिशिंग टच दे रही है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी
हाइलाइट्स
  • विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी करने वाले हैं.

  • आज कैटरीना के मेकअप और हेयर आर्टिस्ट डेनियल बाउर पहुंचे.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. विक्की और कैटरीना जल्द ही 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी करने वाले हैं. ये कपल 6 दिसंबर को डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा के लिए निकलेगा. विक्की कौशल के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ के मेकअप और हेयर आर्टिस्ट डेनियल बाउर आज उनके घर पहुंचे.

बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं. यह कपल 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधने वाला है. खबरों के मुताबिक ये डेस्टिनेशन वेडिंग एक ग्रैंड अफेयर होगी जिसमें केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे. ऐसे में शादी से पहले कैटरीना के मेकअप और हेयर आर्टिस्ट डेनियल बाउर को आज अभिनेत्री के घर पर जाते देखा गया. 

कैटरीना के मेकअप और हेयर आर्टिस्ट डेनियल बाउर पहुंचे घर 

डेनियल ऑस्ट्रेलिया में जन्मे, मुंबई बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट हैं. अब ऐसा लग रहा है कि होने वाली दुल्हन कैटरीना शादी से पहले अपने ब्राइडल लुक को फिनिशिंग टच दे रही है. कैटरीना कैफ और डेनियल दोस्त रहे हैं और कई फिल्मों में साथ काम भी किया है. पिछले साल कटरीना भी गोवा में डेनियल की शादी में शामिल हुई थीं. विक्की-कैटरीना के कल 6 दिसंबर को जयपुर जाने की उम्मीद है. 

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ

वहीं दूसरी ओर आज कैटरीना व्हाइट साड़ी में अपने घर के बाहर देखी गईं. बताया जा रहा है कि वो विक्की कौशल के घर की ओर जा रही थीं. सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू होंगी और शादी 9 दिसंबर को होगी. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर प्राइवेसी बनाये हुए हैं. हर तरफ से उनकी शादी की कन्फर्म न्यूज आ रही है लेकिन इस कपल ने अभी तक आधिकारिक कोई स्वीकृति नहीं दी है. विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी शामिल हैं. सूत्रों के मुताबिक उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे. दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे.