scorecardresearch

शादी की तैयारियों के लिए कैटरीना ने काम से लिया ब्रेक, विक्की की मां और भाई बंटा रहे हाथ

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अगले महीने राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसके लिए कैटरीना कैफ ने कथित तौर पर काम से छुट्टी ले ली है. एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने सभी विज्ञापनों की शूटिंग छोड़कर अपना पूरा ध्यान अपनी शादी पर लगा दिया है.

Katrina and Vikki Katrina and Vikki
हाइलाइट्स
  • अगस्त से शुरू हुआ दोनों की शादी के अफवाहों का सिलसिला 

  • शादी में सब्यसाची के जोड़े में दिखेंगी कैटरीना 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं. अफवाहों की मानें तो ये जोड़ा अगले महीने राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाला है, जिसके लिए कैटरीना कैफ ने कथित तौर पर काम से छुट्टी ले ली है. एक न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने सभी विज्ञापनों की शूटिंग छोड़कर अपना पूरा ध्यान अपनी शादी पर लगा दिया है और विक्की कौशल के भाई, अभिनेता सनी कौशल और उनकी मां के साथ मिलकर शादी की तैयारियां देख रही हैं. वहीं विक्की कौशल अपने काम में थोड़े व्यस्त चल रहे हैं.

अगस्त से शुरू हुआ दोनों की शादी के अफवाहों का सिलसिला 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोके को लेकर अफवाहें अगस्त में ही इंटरनेट पर छा गईं थी. इसके बाद कैटरीना की टीम ने एक बयान में इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया था. कुछ महीने बाद, सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की अफवाहों का सिलसिला शुरू हो गया. ये अफवाहें तब शुरू हुई जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को दिवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस में एक साथ देखा गया. यह कहा जा रहा था कि इस प्रेमी जोड़े ने दीवाली पर निर्देशक कबीर खान के घर पर सगाई कर ली है.

शादी में सब्यसाची के जोड़े में दिखेंगी कैटरीना 

सोशल मीडिया पर ये चर्चाएं चल रही हैं कि ये दोनों दिसंबर के पहले हफ्ते में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में एक दूजे के हो जाएंगें. ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि शादी में  कैटरीना सब्यसाची के डिजाइन किये हुए जोड़े में नजर आएंगी. वहीं विक्की भी सब्यसाची की शेरवानी में अपना जलवा बिखेरेंगे. फिल्मों की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नज़र आई थीं, वहीं विक्की कौशल ‘सरदार उधम’ में दिखाई दिए थे. जहां सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं ‘सरदार उधम’ को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था.