scorecardresearch

एक टाइम में लोग उड़ाते थे मजाक, आज सबको पसंद हैं साउथ की फिल्में... KGF स्टार यश ने दिया इस डायरेक्टर को इसका श्रेय 

India Today Conclave Mumbai 2022: मुंबई में हो रहे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2022 में KGF स्टार यश ने साउथ की फिल्मों पर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे बाहुबली, केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा जैसी साउथ की फिल्में सफल रही हैं. आज साउथ की फिल्मों की सभी बात करते हैं.

KGF Star Yash in India Today Conclave Mumbai 2022 KGF Star Yash in India Today Conclave Mumbai 2022
हाइलाइट्स
  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री दे चुकी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में 

  • एसएस राजामौली सर को जाता है श्रेय 

India Today Conclave Mumbai 2022: साउथ की फिल्मों का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई साउथ की फिल्म धमाल मचाए रहती है. अब इसी कड़ी में केजीएफ स्टार यश ने भी बताया कि कैसे साउथ की फिल्मों का शुरू में मजाक बनाने वाले लोग अब इसके आदी हो गए हैं. मुंबई में हो रहे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के दूसरे दिन कन्नड़ सुपरस्टार द रॉक-किंग स्टार नाम के सेशन का हिस्सा रहे. यश ने बताया कि साउथ की फिल्मों का मजाक उड़ाने वाले लोग अब उनको पसंद कर रहे हैं. वे उनके फैन बन चुके हैं. 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री दे चुकी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में 

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई 2022 में यश ने बाहुबली, केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा जैसी साउथ की फिल्मों की सफलता के बारे में बात की. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर भारतीय पहले साउथ की फिल्मों का मजाक उड़ाते थे. यश कहते हैं, “10 साल पहले, डब फिल्में उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हुईं. लेकिन, शुरू में वे सभी अलग-अलग राय के साथ इन सभी फिल्मों को देखते थे. लोग दक्षिण की फिल्मों का मजाक उड़ाते थे. वे 'ये क्या एक्शन है, उड़ रहा है सब' बस ऐसे कमेंट करते थे. साउथ की लोकप्रियता इसी के बाद शुरू हुई.”

एसएस राजामौली सर को जाता है श्रेय 

यश आगे कहते हैं, “लोग हमारी डब फिल्मों से परिचित होने लगे थे. लंबे समय बाद ऐसा हो रहा था. इसका श्रेय एसएस राजामौली सर को जाता है. अगर आपको एक चट्टान को तोड़ना है, तो निरंतर प्रयास की जरूरत है. बाहुबली ने उसी चट्टान बनने का काम किया. वहीं केजीएफ ने एक अलग तरह से लोगों के मन में जगह बनाई. केजीएफ ने लोगों को इंस्पायर करने का काम किया. अब लोगों ने साउथ की फिल्मों पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. पहले, हमारे पास कम बजट होता था, अब अलग है. डिजिटल क्रांति के साथ, हमारे पास अवसर है साउथ की फिल्मों को दुनिया को दिखाने के लिए.”

क्या हैं यश के आगे के प्लान्स ? 

अपनी आने वाली फिल्मों और केजीएफ 3 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मेरी आने वाली फिल्मों के बारे में बहुत सारी खबरें चल रही हैं. बहुत जल्द, मैं अपनी अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करूंगा." वहीं केजीएफ 3 के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, "हमारे पास एक प्लान है, लेकिन इसके लिए अभी टाइम है. मैं कुछ और करना चाहता हूं. 6-7 साल से मैं केजीएफ कर रहा हूं. तो देखते हैं. अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो हम केजीएफ 3 बाद में करेंगे.”