scorecardresearch

Kota Factory Season 3 Trailer: कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर रिलीज, इस बार जीतू भैया कैसे पार लगाएंगे बच्चों के करियर की नैया

नेटफ्लिक्स इंडिया ने मंगलवार को कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है. जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया अपने छात्रों को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी की तैयारी कराने के लिए लौट आए हैं.

Kota Factory Season 3/Netflix Kota Factory Season 3/Netflix
हाइलाइट्स
  • 'कोटा फैक्ट्री' 3 का ट्रेलर जारी

  • 20 जून को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

TVF की सुपरहिट सीरीज कोटा फैक्ट्री (Kota Factory) के तीसरे सीजन का ट्रेलर आउट हो गया है. ये सीरीज 20 जून को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है.

नेटफ्लिक्स इंडिया ने मंगलवार को  कोटा फैक्ट्री 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है. जिसमें सभी के पसंदीदा जीतू भैया (Jeetu Bhaiya) अपने छात्रों को अच्छी रैंक के साथ आईआईटी (IIT) की तैयारी कराने के लिए लौट आए हैं. इस बार उनके साथ इंस्टीट्यूट में फैलो टीचर तिलोत्तमा शोम की एंट्री भी हुई है.

जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है
ट्रेलर की शुरुआत जीतू भैया से होती है जो एक पॉडकास्ट शो में बात कर रहे हैं जहां वह कहते हैं कि हमें सक्सेसफुल सलेक्शन के साथ-साथ तैयारी को भी सेलिब्रेट करना चाहिए. जीत की तैयारी नहीं, तैयारी ही जीत है... आने वाले एंट्रेंस एग्जाम के प्रेशर के कारण क्साल में टेंशन बढ़ी हुई है... वैभव (मयूर मोरे) और उसके दोस्तों को संदेह है कि वे परीक्षा में सफल होने के लिए पर्याप्त रूप से तैयार हैं या नहीं. जहां जीतू भैया एक बार फिर समझाते हुए नजर आते हैं कि कोटा में बच्चों के लिए सबकुछ होता है पर ये लोग सिर्फ JEE एसपेरेंट नहीं हैं. हम लोग भूल जाते हैं कि ये लोग 15-16 साल के बच्चे हैं...ये लोग हर चीज सीरियस लेते हैं. इनकी जिम्मेदारी लेना बहुत बड़ी बात है..जीतू भैया नहीं ले पाएंगे. कोटा फैक्ट्री बन चुका है..जहां पहले धीरे-धीरे तराश कर बच्चों को काबिल बनाया जाता था वहां अब मास प्रोडक्शन लग गया है...अलग-अलग फैक्ट्री में रेस लगी है.

सम्बंधित ख़बरें

फैंस ने किया कहा
एक यूजर ने लिखा, “जितेंद्र कुमार ओटीटी के एसआरके हैं.” एक दूसरे फैन ने लिखा, “तिलोत्तमा शोम और जीतू भैया!! क्या कॉम्बिनेशन है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "जीतू भैया से मिलने और उनसे जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं और सबक के बारे में और ज्यादा जानने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता...सीजन 3 के लिए बहुत उत्साहित हूं! कहानी और पात्र बहुत प्रेरणादायक हैं! पूरी टीम को बधाई.''

20 जून को रिलीज होगी कोटा फैक्ट्री 3
'कोटा फैक्ट्री 3' को आप 20 जून, 2024 से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान और रेवती पिल्लई इस शो का हिस्सा हैं. 'कोटा फैक्ट्री' 2019 में रिलीज हुई थी, वहीं इसका दूसरा सीजन 2021 में आया था.
'कोटा फैक्ट्री' राजस्थान के कोटा पर आधारित एक वेब सीरीज है, जहां छात्र JEE की तैयारी करने आते हैं. जीतू सर नाम के एक टीचर अपने असाधारण शिक्षण तरीकों से उनका जीवन कैसे बदलते हैं ये सीरीज में देखने को मिलेगा.