scorecardresearch

नेपोटिज्म पर बोलीं कृति सेनन- इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ आउट साइडर्स को भी मिले मौका

कृति सेनन ने 2014 में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुखा छुपी, मिमी और आदिपुरुष जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Kriti Sanon talks about her life partner. Kriti Sanon talks about her life partner.

नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepostism) पर बात की है. उनका मानना है कि अगर कोई प्रोड्यूसर बॉलीवुड में से किसी को लॉन्च कर रहे हैं तो उन्हें आउटसाइटर और टेलेंटेड लोगों को भी उतना ही मौका देना चाहिए. 

बाहर वालों को भी समान मौका दें

वोग इंडिया से बात करते हुए कृति ने कहा, दुनिया स्टार्स और बड़े नामों के बजाय टैलेंट और स्क्रिप्ट की ओर झुक रही है. अगर हम समान अवसर पैदा करना शुरू कर दें तो इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के लिए जगह बनाना भी उतना ही आसान होगा. अगर आप इंडस्ट्री में से किसी को लॉन्च कर रहे हैं, तो इंडस्ट्री से बाहर वालों को भी समान मौका दें. 

उन्होंने कहा, “मैंने विजन बोर्ड और मैनिफेस्टिंग पर बहुत सारे वीडियो देखे हैं जो कहते हैं कि अगर आपको विश्वास है कि कुछ हो सकता है, तो यकीन मानें होगा. लेकिन मेरे साथ, ऐसा नहीं है. अगर मैं किसी चीज का बेसब्री से पीछा करती हूं, तो वो मुझे नहीं मिलता है.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

 

मिमी के लिए जीता नेशनल अवॉर्ड

कृति ने मिमी फिल्म के लिए इस साल अपना पहला ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. कृति फिल्म इंडस्ट्री में करीब 9 साल से हैं. कृति जल्द ही  रॉम-कॉम में रोबोट की भूमिका निभाती दिखेंगी. इसके अलावा वह द क्रू में भी नजर आने वाली हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसकी कहानी तीन महिलाओं पर आधारित है. कृति सेनन ने 2014 में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो दिलवाले, बरेली की बर्फी, लुखा छुपी, मिमी और आदिपुरुष जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.