scorecardresearch

शादी के बाद मलाला यूसुफजई के शौहर का ये ट्वीट हो रहा वायरल

नोबेल पुरस्कार विजेता और कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने मंगलवार को ब्रिटेन में पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी असर मलिक से शादी की है. मलाला ने पिछले साल ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से फिलॉसफी, राजनीति और अर्थशास्त्र में स्नातक किया है.

मलाला और उनके पति असर मलाला और उनके पति असर
हाइलाइट्स
  • मलाला के पति ने किया दिल छू लेने वाला ट्विट

  • मलाला के साथ शेयर की तस्वीरें

नोबेल शांत‍ि पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई अपनी शादी के बाद खूब चर्चा बटोर रही हैं. मलाला के निकाह की तस्वीर खूब शेयर की गई. अभी ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शादी के बाद ये तस्वीर खूब हो रही वायरल

इस तस्वीर में मलाला अपनी पति असर मलिक (Asser Malik) के साथ केक काट रही हैं. तस्वीर के साथ असर ने दिल को छू लेने वाला मैसेज ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, "मलाला में, मुझे सबसे अच्छा दोस्त, एक खूबसूरत और दयालु साथी मिला - मैं अपना  पूरा जीवन उनके साथ बिताने के लिए बहुत खुश हूं. हमारे निकाह की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया.  हमारी क्रिकेट टीम की परंपरा का पालन करते हुए विक्ट्री केक कटिंग बनती है."

शादी के दिन को मलाला ने बताया सबसे खास

बता दें कि नोबेल पुरस्कार विजेता और कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने मंगलवार को ब्रिटेन में पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी असर मलिक से शादी कर ली. मलाला ने पिछले साल ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से फिलॉसफी, राजनीति और अर्थशास्त्र में स्नातक किया है.मलाला ने सोशल मीडिया पर असर से अपनी शादी की बात बताई थी.  उन्होंने अपने निकाह के दिन पति के साथ दो तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था, "आज का दिन मेरे जीवन का सबसे यादगार  दिन है. असर और मैं जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध गए है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, दोनों दो साल पहले मिले थे और इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई थी.

प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, ब्रिटिश स्क्रीन राइटर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ और ऐप्पल के सीईओ टिम कुक सहित दुनिया भर की बड़ी हस्तियों ने इस जोड़े को बधाई दी. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बी मलाला को शादी की मुबारकबाद दी थी. बता दें कि  बच्चों के लिए शिक्षा के महत्तव पर ध्यान दिलाने वाली एक प्रोजेक्ट पर प्रियंका ने मलाला के साथ काम किया है.