scorecardresearch

MX Player Free Series: अलग-अलग देशों का सिनेमा देख पाएंगे हिंदी में, जून में आ रही है कोरियाई, मंदारिन, तुर्की और स्पेनिश भाषा वाली सीरीज 

MX Player Free Web Series: चीनी, कोरियाई, मंदारिन, तुर्की और स्पेनिश भाषा वाला सीरीज हिंदी में आ रही हैं. जी हां, ये सब सीरीज हिंदी में डब्ड होंगी.  और सबसे ख़ास बात कि आप इन्हें एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख पाएंगे.

Mx Player New Series Mx Player New Series
हाइलाइट्स
  • ये सब सीरीज हिंदी में डब्ड होंगी

  • इन्हें एमएक्स प्लेयर पर देख पाएंगे

MX Player Free Web Series: अगर आप अलग-अलग देशों के सीरियल्स या सीरीज देखना पसंद करते हैं और भाषा के वजह से नहीं देख पाते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. जून का महीना आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. चीनी, कोरियाई, मंदारिन, तुर्की और स्पेनिश भाषा वाला सीरीज हिंदी में आ रही हैं. जी हां, ये सब सीरीज हिंदी में डब्ड होंगी. और सबसे ख़ास बात कि आप इन्हें एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देख पाएंगे. 

1. नाम: डु यू लाइक ब्रह्मस (Do You Like Brahms)

रिलीज डेट: 1 जून 2022

भाषा: कोरियाई

डब इन: हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़, मलयालम

2020 में रिलीज हुई 16 एपिसोड की सीरीज का निर्देशन यंग-मिन जो ने किया है. इस डब सीरीज को भारत में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा. डु यू लाइक ब्रह्मस शास्त्रीय संगीत के छात्रों के सपनों और उनकी लव स्टोरी के बारे में है. 

2. नाम: एक बदनाम...आश्रम 3 (Aashram 3)

रिलीज डेट: 3 जून 2022

भाषा: हिंदी

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, एक बदनाम...आश्रम 3 सत्ता, बदला और न्याय की पृष्ठभूमि पर आधारित है. हुकुम सिंह को राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में सत्ता में लाने के बाद काशीपुर वाले बाबा निराला अब एक किंगमेकर के रूप में विजयी हुए हैं. लेकिन चुनाव में जीत बाबा के लिए काफी नहीं है क्योंकि वे अब और बहुत कुछ हासिल करना चाहते हैं. वे अब सबसे बड़ा बनना चाहते हैं. साथ ही, पम्मी की न्याय के लिए लड़ाई अभी भी जारी है क्योंकि कोई भी निराला के खिलाफ कार्रवाई नहीं करना चाहता है. 

3. नाम: अ लिटिल रीयूनियन (A little Reunion)

रिलीज डेट: 8 जून 2022

मूल भाषा: मंदारिन

डब इन: हिंदी

ये एक चीनी टेलीविजन सीरीज है जो कॉलेज एंट्रेंस एग्जाम पर केंद्रित है. इस एग्जाम को गाओकाओ भी कहा जाता है. 2019 में सबसे ज्यादा रेटिंग वाली टीवी सीरीज में से एक है. ए लिटिल रीयूनियन की कहानी तीन परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके बच्चे अपनी हाई स्कूल की पढ़ाई खत्म करने वाले हैं और चीन की एक यूनिवर्सिटी में प्रवेश परीक्षा का सामना करने वाले हैं. इस प्रक्रिया के दौरान परिवारों को कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है और परिवार/उनके बच्चे अपनी यात्रा कैसे शुरू करते हैं. ये इसी के बारे में है.

4. नाम: थ्रू डी डार्कनेस (Through the Darkness)

रिलीज डेट: 15 जून 2022

मूल भाषा: कोरियाई

डब इन: हिंदी

कोरियाई लोकप्रिय शो 15 जून को विशेष रूप से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा.  यह एक कहानी है जो साल 1990 की है. उस समय, सियोल के नागरिक क्रूर हमलों और हत्याओं की एक श्रृंखला के बाद एक पैरालाइज्ड फियर की चपेट में आ गए थे. 'रेड कैप' नाम की एक रहस्यमयी फिगर सड़कों पर महिलाओं का पीछा कर रही थी और उनका शिकार कर रही थी. 

5. नाम: फ्लेम्स ऑफ़ फेट (Flames of Fate)

रिलीज डेट: 22 जून 2022

मूल भाषा: तुर्की

डब इन: हिंदी

यह तुर्की नाटक खुद को खोजने, हार न मानने, न्याय और सच्चे प्यार की तलाश के बारे में है. 22 जून 2022 को ये एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने जा रहा है. ये पूरी तरह से फ्री रहेगा.  

6. नाम: एल डांडी (EL Dandy)

रिलीज डेट: 29 जून 2022

मूल भाषा: स्पेनिश

डब इन: हिंदी

क्राइम ड्रामा एल डैंडी एक स्पेशल ऑपरेशन के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अटॉर्नी जनरल द्वारा किराए पर लिए गए कानून के प्रोफेसर की कहानी है. उसे मेक्सिको सिटी के सबसे कुख्यात ड्रग कार्टेल में से एक में घुसपैठ करनी होगी. ये कहानी 1997 के अमेरिकी नाटक डॉनी ब्रास्को से प्रेरित है. इसे भी आप एमेक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं.